विधायक रंजना साहू ने रक्त प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की

 


कोरोना महामारी के समय में विभिन्न स्वंय सेवी एवं सामाजिक संस्थाओं के सहयोगात्मक भावनाओं के लिए आभार : रंजना साहू



धमतरी। बढ़ते करोना मामले के बीच प्लाज्मा की मांग अत्यधिक बढ़ गई है। विधायक रंजना साहू ने कोरोना महामारी को मात दे चुके लोगों से वरिष्ठ चिकित्सकों की सलाह एवं चिकित्सकीय परामर्श से प्लाज्मा दान करने की अपील की है, क्योंकि कोरोना से ठीक होने के बाद 15 दिन बाद से अगले 3 महीने तक प्लाज्मा दान कर सकते हैं, क्योंकि वर्तमान में अत्यधिक तीव्र गति से करोना संक्रमण फैल रहा है और ईलाज में कोरोना को मात दे चुके व्यक्तियों के रक्त प्लाज्मा से कोरोना संक्रमण में ईलाज करने से सुविधाएं मिल रही है। 


विधायक श्रीमती साहू ने प्लाज्मा दान करने की अपील करते हुए कहा है कि आपका दिया गया प्लाज्मा कई लोगों को जान बचा सकती है, प्लाज्मा दान करने से किसी तरह की दिक्कत नहीं होती, प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना संक्रमित गंभीर मरीजों को बचाया जा सकता है, साथ ही साथ विधायक ने स्वयं सेवी संस्था एवं समाजसेवी संस्थाओं के द्वारा किए जा रहे जन सहयोग की भावना का आभार मानते हुए कहा कि इस विकट परिस्थिति में विभिन्न स्वयं सेवी एवं समाज सेवी संस्था द्वारा अपने अपने अनुसार, अलग-अलग तरह से इस महामारी के समय में सहयोग प्रदान कर रहे हैं, जो मानवता के लिए मिसाल बन कर उभरे हैं, ऐसे सहयोगात्मक सहयोगियों का मैं सादर वंदन करती हूं ।


 जितने भी समाज सेवी संगठन एवं स्वयंसेवी संस्था है वह स्वयं आगे आकर कोरोना संक्रमण के इस महामारी के समय पर अपना सहयोग दें जिससे हम इस विपदा की घड़ी पर सबको सहयोग दे सकें और एक साथ मिलकर कोरोना संक्रमण को हरा पाए। साथ ही साथ डॉक्टर्स एवं पूरा स्टाफ, स्वच्छता कर्मी पुलिसकर्मी, पत्रकार  जो अपने कार्यों में दक्ष रहते हैं और लगातार अपने कार्यों के प्रति सजग रहकर अपनी सेवा दे रहे हैं उनका भी विधायक रंजना साहू ने ह्दय से आभार व्यक्त किया है।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने