पिता व दादी की हत्या कर आरोपी पहचान छुपाने माँ की साड़ी को पहनकर घर से निकला,अभनपुर से गिरफ्तार

 


पवन निषाद

मगरलोड। मगरलोड थाना क्षेत्र के करेली बड़ी चौकी अंतर्गत ग्राम चंदना में हुए डबल मर्डर केस के आरोपी पुत्र महेश वर्मा को घटना के 24 घण्टे के अंदर करेली बड़ी पुलिस ने बड़ी मशक्कत से अभनपुर से गिरफ्तार किया। मामूली बात पर आरोपी ने अपने पिता और दादी की लकड़ी के पट्टे से मारकर हत्या की थी।

ज्ञात हो कि 13 अप्रैल मंगलवार बीती रात्रि लगभग 11.30 बजे महेश वर्मा  उम्र 25 वर्ष ने अपने पिता पन्ना लाल वर्मा उम्र 50 वर्ष एवं दादी त्रिवेणी वर्मा उम्र 80 वर्ष को लकड़ी की बट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर फरार हो गया था।14 अप्रैल बुधवार की सुबह घटना की सूचना मिलने पर मगरलोड टीआई प्रणाली वैद्य,करेली बड़ी चौकी प्रभारी संतोष साहू,एएसआई मोहन निषाद दलबल के साथ घटना स्थल में पहुँच कर शव को कब्जे में भी लेकर मर्ग कायम कर पंचनामा पीएम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया।उसकी मां प्रार्थिया रेखा वर्मा के रिपोर्ट पर पुत्र महेश वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 हत्या का मामला तलाश की जा रही थी।

डॉग स्क्वायड की मदद ली गई थी....

घटनास्थल के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद ली थी। खोजी कुत्ता ने घटना से 2 किलोमीटर दूर गांव के बांधा तालाब के पास अरोपी की मां की साड़ी को ढूंढा था। 


हत्या की वजह  मामूली बात

चौकी प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि आरोपी महेश वर्मा की दिमागी हालत ठीक नहीं था तो मंगलवार की रात्रि कमरा में बंद कर रखा था।पानी पीने के लिए उठा। पिता व दादी के साथ कुछ कहा सुनी हुई।जिससे आरोपी महेश वर्मा को न गुजरा और सामने रखे लकड़ी के बट्टे से दोनों के सिर पर प्राणघातक हमला कर मौत के घाट उतार दिया।


आरोपी पकड़े जाने के डर से साड़ी पहनकर भागा...

आरोपी पुत्र महेश अपने पिता व दादी की हत्या करने के बाद पकड़े जाने की डर से अपनी की साड़ी को पहनकर घर से भागा था। साड़ी को बांधा तालाब के पास फेंक कर मेन रोड होते हुए अभनपुर पैदल निकल गया था।

आरोपी को पकड़ने में  चौकी प्रभारी संतोष साहू ,एएसआई मोहन निषाद,आरक्षक बलराम सिन्हा,मनोहर गायकवाड़,फलेन्द्र साहू, संतोष यादव, वीरेंद्र सोनकर,गणपत डिंडोलकर शामिल रहे।


बाईट-प्रणाली वैद्य थाना प्रभारी,मगरलोड



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने