कोबरा कमांडो राकेश्वर और मध्यस्थ दल से मिले मुख्यमंत्री बघेल, सभी को किया सम्मानित

 


पत्रकार गणेश मिश्रा और  मुकेश चंद्राकर से भी की भेंट मुख्यमंत्री ने 



रायपुर। माओवादियों के चंगुल से रिहा हुए कोबरा कमांडो राकेश्वर मिन्हास से मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने सोमवार सुबह राजधानी के अपने निवास कार्यालय में भेंट कर उनका सम्मान किया। उन्होंने मध्यस्थ दल का भी सम्मान किया।

बता दें की नक्सलियों के चंगुल से जब जवान राकेश्वर की रिहाई हुई तो मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने जवान और उनको रिहा करवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मध्यस्थ दल से भेंट कर उनका सम्मान करने की इच्छा जाहिर की थी। मुख्यमंत्री के बुलावे पर आज कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास, मध्यस्थ टीम के सदस्य पद्मश्री धर्मपाल सैनी, जय रुद्र करे, तेलम बौरैया,  सुखमती हप्का राजधानी पहुँच कर मुख्यमंत्री श्री बघेल से मिले।मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में श्री बघेल ने सभी से चर्चा की और घटना की जानकारी लेते हुए हाल चाल जाना। 

  इसके बाद मुख्यमंत्री ने जवान राकेश्वर सिंह मिन्हास, पद्मश्री धर्मपाल सैनी, जय रुद्र करे, तेलम बौरैया,  सुखमती हप्का को शॉल ओढ़ाकर और श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया।  रिहाई में योगदान देने वाले पत्रकार गणेश मिश्रा और  मुकेश चंद्राकर से भी मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने भेंट की। इस अवसर पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, उद्योग मंत्री कवासी लखमा,कोबरा बटालियन के डी. प्रकाश (आईपीएस) समेत अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने