दोहरे हत्याकांड के आरोपी की सूचना देने पर पुलिस अधीक्षक ने रखा 10 हजार का इनाम

 


 थाना कुरुद क्षेत्रांतर्गत श्री राम टाउन  में निवासरत दम्पत्ति की अज्ञात आरोपी ने की थी हत्या 


 धमतरी। कुरुद में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी की पतासाजी के लिए पुलिस अधीक्षक ने 10000 रु का इनाम रखा है। 6 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है ।पुलिस के लिए हत्या चुनौती बन चुकी है। इसमें ना सिर्फ धमतरी बल्कि महासमुंद और गरियाबंद पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

 प्रार्थी मिनेश चंद्राकर पिता गुहाराम चंद्राकर निवासी ग्राम परसवानी थाना कुरूद जिला धमतरी ने थाना कुरुद में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि एफबी टाउन श्री राम कॉलोनी कुरूद में निवासरत छोटे भाई तुलेश चंद्राकर व उसकी पत्नी सुमित्रा उर्फ सुमन चंद्राकर की किसी अज्ञात व्यक्ति ने दिनांक 22-23 मई की दरमियानी रात्रि धारदार हथियार एवं पत्थर से कुचलकर हत्या कर दिया। उक्त रिपोर्ट पर थाना कुरुद में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 302 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान टीम गठित कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी का हर संभव प्रयास किया गया, किंतु अब तक उसका कोई पता नहीं चला है।


       पुलिस अधीक्षक  बी.पी. राजभानू ने उक्त मामले में अज्ञात आरोपी की पतासाजी हेतु ईनाम उद्घोषणा जारी की है। अज्ञात आरोपी के संबंध में जो कोई व्यक्ति युक्ति-युक्त/महत्वपूर्ण सूचना देगा, जिससे आरोपी की गिरफ्तारी हो सके, ऐसे सूचना देने वाले व्यक्ति को नगद ईनाम 10,000/- रु से पुरस्कृत किया जाएगा। साथ ही सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा।

ज्ञात हो कि हत्याकांड की गुत्थी नहीं सुलझने पर शुक्रवार को रायपुर रेंज के आईजी आनंद सभा कुरुद पहुंचे और अधिकारियों की बैठक ली। सभी को अपने स्तर पर प्रयास करते हुए आरोपी को पकड़ने की हिदायत दी गई है। आरोपी को गिरफ्तार सर्व कुर्मी समाज, भाजयुमो सहित विभिन्न संगठनों ने पुलिस को आवेदन सौंपा है। एसपी के निर्देश पर ASP मनीषा ठाकुर के नेतृत्व में अलग-अलग टीम तैनात की गई है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने