घर से लाखों के जेवर पार, आखिर कैसे हुई चोरी जांच में जुटी पुलिस

 




धमतरी। घर वालों की मौजूदगी में ही लाखों के गहने जेवर पार हो गए। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त कमरे में तीन  घर के लोग सोए हुए थे।सुबह जब उठ कर देखें तो सामान बिखरा पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही ASP TI सहित पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी।


 सोमवार की सुबह कृदत्त  कॉलोनी निवासी टिकेश्वर मड़रिया ने देखा कि कमरे में रखी हुई अलमारी के पास कुछ सामान बिखरे हैं ।अलमारी की जांच की गई तो ससुराल गई बेटी के गहने गायब थे ।पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी फिर पुलिस को दी गई।


 जानकारी मिलते ही ASP मनीषा ठाकुर,कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल,साइबर सेल प्रभारी भावेश गौतम, सब इंस्पेक्टर रमेश साहू, नरेश बंजारे के साथ पुलिस टीम पहुंची। डाग स्क्वाड को भी बुला कर जांच की गई ।


मकान मालिक श्री मड़रिया के अनुसार रोजाना की तरह वह सुबह उठकर बाहर निकले। पत्नी फूल तोड़ने चली गई ।वापस कमरे में जब आकर देखा तो अलमारी के पास सामान बिखरा हुआ था। जांच में यह सामने आया है कि उसकी बेटी जो ससुराल गई है उसने अपने कुछ जेवर रखे थे वह गायब थे। जिसमें तीन सेट नेकलेस,कंगन, झुमका लगभग 8लाख से अधिक के शामिल है। अलमारी में ही घर के अन्य जेवर व नगद रकम जैसे के तैसे रखे हुए हैं। पुलिस ने सभी इंगल पर जांच शुरू कर दी है ।समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर कमरे में ही 3 लोगों के सोने के बावजूद किसी के द्वारा अलमारी खोलकर जेवर कैसे निकाल लिए गए।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने