स्कूल शिक्षा विभाग में पांच को मिली अनुकम्पा नियुक्ति

 


धमतरी 31 मई 2021
। स्कूल शिक्षा विभाग में कार्यरत कर्मचारियों की मृत्यु होने के उपरांत उनके आश्रितों को अनुकम्पा नियुक्ति प्रदाय की गई है। जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से जारी आदेश के तहत दो परिजनों को सहायक शिक्षक तथा शेष तीन को भृत्य के पद पर अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शीतलापारा वार्ड धमतरी की कुमारी हिलेश्वरी साहू पिता स्व.  अश्वनी कुमार साहू को शासकीय प्राथमिक शाला मरादेव और शीतलापारा गोबरा, नवापारा राजिम निवासी मयंक देवांगन पिता स्व. राजेश कुमार देवांगन को मगरलोड विकासखण्ड के शासकीय प्राथमिक शाला रामपुर (परसट्ठी) में सहायक शिक्षक के पद पर अनुकम्पा नियुक्ति प्रदाय की गई है।


 इसी तरह नगरी तहसील के ग्राम करैहा के बिहारी लाल ध्रुव पत्नी स्व.  हेमलता ध्रुव को शासकीय हाईस्कूल खैरभर्री, ग्राम मारागांव मगरलोड निवासी  आदित्य सोम पिता स्व. यशवंत कुमार सोम को शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गुहाननाला में तथा गट्टासिल्ली नगरी की  बिन्दा मरकाम पति स्व. जगमोहन मरकाम को शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय डोंगरडुला में भृत्य के पद पर तीन वर्ष की परिवीक्षा अवधि की शर्त पर अनुकम्पा नियुक्ति दी गई है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने