किसान के घर से नगदी सहित ढाई लाख के सोना चांदी के जेवरात की चोरी, शादी के लिए रखे थे गहने

  


जांच में जुटी पुलिस


मगरलोड। करेली बड़ी चौकी अंतर्गत ग्राम भेण्डरी के  मौहापरा पारा मे किसान परदेशी राम सिन्हा के घर दिनदहाड़े चोरी कर चोर फरार हो गया। चोर ने घर से शादी के लिए रखे गहने जेवर और नकदी रकम को पार कर दिया।पुलिस इस मामले में तहकीकात में जुट गई है।


प्राप्त जानकारी अनुसार यह घटना शुक्रवार की है,जिस समय चोरी हुई घर मे कोई नहीं था। परदेशी सिन्हा अपने पत्नी और बच्चे के साथ खेत चला गया था।घर में उसकी मां थी। नौ बजे वो भी घर में ताला लगाकर  अपने छोटे बेटे के घर पूजा कार्यक्रम में गई हुई थी। घर सुना हो गया था चोर चोरी के फिराक मे था । 

मौके का फायदा उठाकर  घर के मेन दरवाजा का ताला तोड़कर ।कमरे के गोदरेज के  लाक तोड़कर लाकर के अंदर  मे थैला मे रखे हुए सोने चांदी के जेवरात और नगदी दस हजार रुपये की चोरी कर घर के पिछे रास्ते से भाग गया। जिसकी रिपोर्ट करेली बड़ी चौकी मे दर्ज करवाई गई है।चौकी प्रभारी संतोष साहू स्टॉफ के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर  घटना स्थल का बरीकी से जांच की। 


किसान परदेशी सिन्हा ने बताया कि वह अपने बेटे के शादी के लिए गहने लिया था। मंगल सुत्र ,लक्ष्मी करधन , पायल , झुमकाके साथपत्नी और मां का पुराना गहना भी रखे हुआ था। लगभग 2 लाख 50 हजार रुपये की चोरी हुई है।


इस सम्बंध में चौकी प्रभारी एसआई संतोष साहू ने बताया कि अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 454,380 अपराध दर्ज किया गया है।संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।चोर जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा।

https://chat.whatsapp.com/EGEbdhMxAdu6tUcvXeMa1L


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने