Breaking:पति पत्नी का सर बेरहमी से पत्थर से कुचलकर हत्या,ईलाके में फैली सनसनी,जांच में जुटी कुरूद पुलिस

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।नगर पंचायत कुरूद के एक कॉलोनी में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पति पत्नी के सिर को पत्थर से कुचलकर बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। इस वारदात से नगर में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रथम6 एजुकेशन संस्था में नेशनल कंटेन टीम के गणित के मास्टर ट्रेनर तुलेश चंद्राकर, पत्नी सुमित्रा व 2 बच्चों के साथ कुरूद के श्रीराम टाउन (एफबी)काॅलोनी में अपने स्वंय के आवास में रहते थे।घटना सुबह सुबह की बताई जा रही है।पति पत्नी का शव छत के उपर मिला है।जबकि उसके बच्चे सुरक्षित बताये जा रहे है।

सुचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, डीएसपी सारिका वैद्य , साइबर सेल से भावेश गौतम,कुरुद टीआई राम नरेश सेंगर सहित पुलिस टीम मौके में पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।पुलिस की माने तो हत्या की वजह और कातिल का अभी पता नही चल पाया है ।फिलहाल पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद ले रही है और हत्यारे की तलाश में जुट गई है। 


बताया जा रहा है कि मृतक के6 मृतक का एक 7 साल का बेटा और ढाई साल की बेटी है सुबह किसी अंकल के आने की बात कह रहे हैं। दोनों बच्चों को जब माता-पिता घर पर नहीं दिखे तो उसे ढूंढने बाहर निकल पड़े। तभी पड़ोसी की नजर बच्चों पर पड़ी, बच्चों को जब घर लाकर उनके माता-पिता को ढूंढा गया और ढूंढते ढूंढते जब छत पर गए तो दोनों की लाश पड़ी हुई थी।फिर पुलिस को सूचना दी गई ।

घर में ज्वेलरी सुरक्षित है लेकिन अलमारी खुला हुआ है इसमें कई प्रकार के संदेह को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

बाईट-मनीषा ठाकुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,धमतरी



https://chat.whatsapp.com/EGEbdhMxAdu6tUcvXeMa1L

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने