लोकतंत्र के अधिकारों का हनन करना कांग्रेस की नीति और विचारधारा है - जय हिंदूजा

 


धमतरी। भाजपा नेताओं पर झूठी एफआईआर करने के विरोध में पूरे प्रदेश में धरना का आयोजन किया गया है।सिहावा चौक में धरना देते हुए भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदूजा ने कहा देश एक ओर कोरोना से लड़ रहा है ऐसे समय में कांग्रेस ‘टूलकिट’ का इस्तेमाल कर कोरोना वायरस संकट के वक्त फायदा उठाकर देश की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल कर रही है।


विदेशी मीडिया में देश को बदनाम करने की साजिश रचने का घटिया प्रयास कर रही है,अपने कार्यकर्ताओं को कोरोना के नए वैरिएंट को भारतीय वैरिएंट एवं मोदी वैरिएंट के नाम से प्रचार करने की ट्रेनिंग देकर अपनी स्तरहीन राजनीति का परिचय कांग्रेस ने दिया है।


जय हिंदूजा ने कहा कि अपनी राजनीति करने से देश को भी बदनाम करने से बाज़ नहीं आती कांग्रेस,लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की आज़ादी सबको होती है,लोकतंत्र के ऐसे अधिकारों का हनन करना कांग्रेस की नीति और विचारधारा है,हमारे नेताओं पर फर्जी एफआईआर दर्ज कर कांग्रेस ने पुनः अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकारों का हनन किया है।

उक्त अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुलेश सोनी,भाजयुमो जिला सोशल मीडिया संयोजक पुष्पेंद्र वाजपेयी,जिला कार्यसमिति सदस्य लक्ष्मण गौतम उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने