टीकाकरण से ही संभव है, कोरोना संक्रमण का रोकथाम : रंजना साहू

 

जिला साहू संघ के आवाह्न पर चलाए जा रहे टीकाकरण जन जागरूकता अभियान  में शामिल हुई विधायक रंजना


भूपेंद्र साहू

धमतरी।साहू समाज जिला धमतरी के आह्वान पर तहसील साहू समाज धमतरी के साथ-साथ शहर तहसील साहू समाज धमतरी द्वारा कोरोना रोकथाम एवं टीकाकरण जन जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसमें साहू समाज की गौरव एवं धमतरी विधानसभा क्षेत्र की विधायक रंजना साहू जन जागरूकता अभियान में सम्मिलित होकर लोगों को टीकाकरण के लिए टीका लगाने की अपील की। 


उन्होंने कहा कि चूंकि गत वर्ष के बाद, इस वर्ष भी कोरोना वैश्विक महामारी के दूसरी लहर का सामना करना पड़ा है, जो अत्यंत ही पीड़ा दायक रहा, असमय ही लोगों को मृत्यु के ग्रास में जाना पड़ा है, और विभिन्न माध्यमों से पता चला है कि कोरोना का तीसरी लहर ही आने वाला है जो दूसरी लहर से ज्यादा खतरनाक साबित होगा। इसके लिए हम सबको मिलकर सामाजिक जागरूकता के माध्यम से कोरोना वैश्विक महामारी से लड़कर, सावधानी बरतते हुए स्वंय कि सुरक्षा के लिए टीका लगाकर कोरोना से जीतें। 


विधायक श्रीमती साहू ने शहर तहसील साहू समाज की टीकाकरण जन जागरूकता अभियान पर अपनी सहभागिता देते हुए शासन के द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार 2 गज की दूरी, सैनिटाइजर का उपयोग जैसे घरेलू उपाय को अपने जीवन में शामिल कर कोरोना वैश्विक महामारी के रोकथाम के मुहिम को हम सबको मिलकर सफल बनाना होगा, साथ ही साहू समाज जिला धमतरी के द्वारा टीकाकरण जन जागरूकता अभियान की सराहना करते हुए कहा कि समाज में एकता ही समाज के विकास कि पराकाष्ठा है, तभी समाज में शक्ति होती है। विभिन्न ग्रामों में आज साहू समाज के पदाधिकारियों, प्रबुद्ध जनों के द्वारा टीकाकरण जन जागरूकता अभियान कि पहल निश्चित ही सराहनीय है। आज अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए टीका अवश्य लगाएं। क्योंकि कोरोना  से बचने के लिए टीकाकरण ही एक विकल्प है, किसी प्रकार के दुष्प्रचार पर ना जाएं और जल्द से जल्द टीका लगाएं। क्योंकि आप सुरक्षित होंगे तो ही आपका परिवार सुरक्षित होगा। 


आज साहू समाज कि यह पहल महामारी को भगाने के लिए अपना सर्वस्व सहयोग दे रहे हैं, आप सब से अपील है कि टीका लगाकर अपने आप को सुरक्षित रखें। इस अवसर  विपिन साहू, विजय साहू, यशवंत साहू, नरेंद्र साहू, रामकुमार साहू, संगम साहू, चंद्रभागा साहू, श्यामा साहू, लता साहू, ललिता साहू, ईश्वर साहू, युगलकिशोर साहू, आत्माराम साहू, फत्ते लाल साहू, श्रावण साहू, हेमलाल साहू, कमलेश साहू, भोला साहू, शेरखान शिक्षक, जानकी साहू, वेदप्रकाश साहू सहित विभिन्न समाजिक जनो ने टीकाकरण अभियान में अपनी सहभागिता दी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने