महिला का हत्यारा पुलिस के शिकंजे में,जंगल की ओर हो गया था फरार

  


खल्लारी थाना क्षेत्र का मामला 


नगरी।महिला की हत्या कर फरार मानसिक रूप से विक्षिप्त युवके को पुलिस ने धर दबोचा है। मानसिक रोगी विक्षिप्त टेमन नेताम आमाबहार को डोलसराई मे पकड़ा गया है।


ये थी घटना

खाट की पट्टी से युवक ने  तीन लोगों के ऊपर वार किया था जिसमें महिला की मौके पर हीमौत हो गई थी  वारदात को अंजाम देकर युवक जंगल की तरफ फरार हो गया था। जो आज डोलसराई मे पकड़ लिय गया।


नग्न अवस्था मे भागा था आरोपी 

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक मानसिक बीते 1 वर्ष से मानसिक रूप से विक्षिप्त है।जिसको उसके परिजन घर अंदर बांधकर रखते थे।लेकिन आरोपी युवक टेमन नेताम पिता जानसिंग उम्र नग्न अवस्था में घर से लकड़ी का पटिया लेकर बाहर निकल गया और भाजी तोड़कर घर वापस आ रही महिला आयती बाई मरकाम व दो युवक तुलसीराम और कामध्वज के ऊपर वार कर दिया।जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दोनों युवक को मामूली चोट आई है।


जंगल की ओर हो गया था फरार

इस घटने को अंजाम देकर आरोपी युवक जंगल के ओर फरार हो गया था।जिसकी तलाश पुलिस कर थी।शनिवार को मानसिक रूप से विक्षिप्त टेमन नेताम को डोलसराई में गिरफ्तार कर लिया गया।

     


इस संबंध में नगरी एसडीओपी नीतीश ठाकुर ने बताया युवक को धारा 302 323 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा, न्यायालय के आदेश के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


https://chat.whatsapp.com/EGEbdhMxAdu6tUcvXeMa1L

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने