बिरेतरा के एक ही परिवार के तीन लोगों पर प्राणघातक हमला, गांव में फैली सनसनी

 


धमतरी।  कुरुद थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरेतरा गांव में दो परिवारों के बीच ताबड़तोड़ झड़प होने का मामला सामने आया है।पुलिस के मुताबिक दोनों पड़ोसी आपसी रंजिश के चलते एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहे थे अभी एक युवक ने घन व टंगिया से हमला कर दिया।


जानकारी के मुताबिक ग्राम बिरेतरा में रहने वाला एक युवक रोज की तरह अपने घर के बाहर गाय को बांध कर रखता था..और  गोबर उठाने के बाद पानी डालकर उस जगह को साफ करता था। गांव के उस युवक के पड़ोसी के घर के सामने पानी बह रहा थाजोकि अपने घर की तरफ पानी बहने का विरोध कर रहा था। पानी बहने की बात को लेकर दो पड़ोसी आपस में भीड़ गए। जिसमें एक पड़ोसी युवक ने तीन लोगों के ऊपर टंगिये से  प्राणघातक हमला कर दिया और एक को अपने दांत से कांट कर घायल कर दिया।


कुरूद पुलिस मोके पर पहुंच कर घायल गोविंद शरण साहू उम्र 51 वर्ष,भूलैची साहू उम्र 47 वर्ष,उदय कृष्णा साहू उम्र 27 वर्ष, लक्ष्मीकांत साहू उम्र 25 वर्ष को धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल गोविंद साहू ने बताया कि गाय बांधने और पानी डालने के मामले में देवव्रत के साथ मारपीट धक्का-मुक्की हो रही थी तभी अचानक देवव्रत के लड़के ने  घन व टंगिया से उसके परिवार पर हमला कर दिया।

घायल परिवार  द्वारा थाने में  एफआईआर दर्ज करवाया जा रहा है। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने