अस्तित्व धरा में, जीवन के पावन सफर में, अंतरंग सहेली है मां : रंजना साहू

 


विधायक ने एमबीबीएस उत्तीर्ण कर डाक्टर बने विद्यार्थियों के माताओं से दुरभाष से चर्चा कर मातृ दिवस की दी बधाई


धमतरी।मातृ दिवस विशेष पर विधायक रंजना साहू ने सभी माताओं को प्रणाम कर कहा कि मधुर प्रेम की गुंजन मां होती है, अस्तित्व धरा में, जीवन के पावन सफर में अंतरंग सहेली मां होती है। हम एक शब्द हैं, तो वह, पूरी भाषा है, बस यही मां की परिभाषा है। आज यह शब्द निश्चित ही उन माताओं के लिए है जो अभी-अभी धमतरी जिले का नाम रोशन कर हमारी क्षेत्र की बेटियां जो मातृ शक्ति का स्वरुप है। 

डॉक्टर की डिग्री हासिल किये वे माता-पिता के साथ-साथ क्षेत्र व प्रदेश का नाम रोशन कर समाज में निस्वार्थ भाव से सेवा देने के लिए वे आगे आ रही है।विधायक श्रीमती साहू ने डाक्टर की परीक्षा उत्तीर्ण  किये विद्यार्थियों के माताओं से दूरभाष के माध्यम से चर्चा कर मातृ दिवस की बधाई दिये। वर्तमान परिस्थिति में अगर कोरोना संक्रमण नहीं होता तो मैं स्वयं आपसे साक्षात्कार मिलकर इस सुनहरे पल की आपको बधाई देने आपके निज निवास पहुंचती, किंतु समय की अनुसार दूरभाष के माध्यम से आपको बधाई संप्रेषित कर रही हूं।


  एमबीबीएस डिग्री हासिल किये बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना करती हूं और ऐसे ही निस्वार्थ भाव से समाज में वे सेवा देते रहें। माताओं ने भी चर्चा करने के समय पर विधायक के कार्यों, सरल स्वभाव एवं सेवाभावी व्यक्तित्व की सराहना करते हुए विधायक  को भी मातृ दिवस की बधाई दिए।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने