बोले रमन- राहुल जी आपके मुख्यमंत्री भूपेश आपसे भी और जनता से भी झूठ कह रहे

 

 रमन का आरोप, प्रदेश में कोरोना से हुई मौत के आंकड़ों को छुपाया गया


वतन जायसवाल

रायपुर।  पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अख़बार की कतरन ट्वीट कर राहुल गांधी और भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि  राज्य सरकार जनता को गुमराह करने में लगी है। कोरोना से हुई मौत के आंकड़ों को छुपाने में लगी है राज्य सरकार।


     जब से कोरोना संक्रमण शुरू हुआ है तबसे राजनीतिक दलों में घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस शासित और उनकी सहयोगी राज्य सरकारें सारा दोष केंद्र को देती है, तो केंद्र सरकार कहती है राज्यों की अनदेखी से बढ़े है मामलें। कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ सरकार और केंद्र में कोरोना टीके पर तक़रार हुई। केंद्र ने आंकड़ा जारी कर कहा कि छत्तीसगढ़ को दिए गए  टीके का 30.2 प्रतिशत खराब हुआ है। तो पलटवार करते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आरोप लगाया कि आंकड़ा हमसे नही लिया गया। 


  छत्तीसगढ़ सरकार और केंद्र के इस खींचतान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अख़बार की कतरन ट्वीट कर तक़रार को और बढ़ा दिया। श्री सिंह के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से 1 जून की सुबह 9 बजकर 12 मिनट को ट्वीट हुआ। जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को निर्देशित करते हुए कहा कि आपके मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनता के साथ-साथ आपसे भी झूठ बोल रहे है। प्रदेश की जनता को गुमराह करने में लगे है। सिर्फ रायपुर में ही इतनी मौत के आंकड़ों में इतनी हेरफेर हुई है। तो पूरे प्रदेश की स्थिति कितनी भयावह होगी।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने