Naxal Updt: ग्रामीण की हत्या के मामले में सत्यम सहित महिला नक्सलियों के खिलाफ अपराध दर्ज, शरीर में डंडे और मुक्के के पाए गए निशान

 


नगरी।खल्लारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नक्सल इलाका आमझर में नक्सलियों ने मुखबिरी केे शक में फिर एक ग्रामीण को अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी सूचना मिलते ही एसपी बीपी राजभानु  पुलिस पार्टी के साथ घटनास्थल पहुँचे।



जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार रात खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम आमझर की है। रात में 10 से 12 की संख्या में नक्सली गांव पहुचे और यहां के रहने वाले युवक सीताराम नेताम पिता रामसिंग उम्र लगभग 30 वर्ष को उठा कर अपने साथ ले गये। जिसका शव 17 जून की सुबह ग्रामीणों और उनके परिजनों ने सड़क किनारे देखा और मृतक के भाई तुलसी राम ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस द्वारा कार्रवाही करते धारा 302,452,364,148,149 आईपीसी 25,27 आर्म एक्ट लगाकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


डण्डे और मुक्के के चोट के निशान-

थाना से मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने मृतक पर डंडे व मुक्के से वार किया था जिससे  युवक की मौत हुई। युवक का शव आमझर और मुहकोट सड़क पर मिला जो गांव से 1 किमी और खल्लारी थाने से 8 किमी की दूरी पर है।

 ज्ञात हो कि पिछले कुछ दिनों पहले इसी क्षेत्र से 5 लाख के इनामी नक्सली अजीत मोडियाम  को पुलिस ने गिरफ्तार किया था तबसे नक्सली वारदात की फिराक में थे।उनको मुखबिर की तलाश थी। ऐसी आशंका है कि ग्रामीण की मुखबिरी के चलते हत्या की है।

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि हत्या के मामले में सत्यम गावड़े टिकेश,दीपक, अजय,प्रमिला, गीता ,रीना एवं अन्य के खिलाफ हत्या एवं अन्य धारा के तहत अपराध दर्ज किया गया है ।सर्चिंग बढ़ा दी गई है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने