जेल के अंदर बंदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की

 


धमतरी। जिला जेल में बंद विचाराधीन बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की, जिसे जेल स्टाफ ने बचा लिया है। बंदी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले जाकर इलाज करवाया गया। इस मामले से जेल में सनसनी फैल गई है।3 माह के भीतर जेल में बंदी द्वारा आत्महत्या की कोशिश करने का यह दूसरी घटना है।  इसके पहले बंदियों के बीच मारपीट की घटना भी हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार धमतरी जिला जेल में छेड़खानी के मामले में बंद आरोपी अरबाज खान लाल बगीचा धमतरी का रहने वाला है। रविवार की दोपहर खाना खाने के बाद 3 बंदियों के साथ बैरक क्रमांक 3 में आराम कर रहा था, इसी बीच साथी बंदी सो गए।  इसके बाद अरबाज खान ने अपने गमछे को दरवाजे की राड में बांधकर गले में फाँसी लगा ली, तभी अरबाज खान के साथ रहने वाले बन्दियों ने आवाज लगाई, जिसके बाद मौके पर जेल के प्रहरी पहुंचे और फांसी पर झूल रहे अरबाज खान को बचाया, जिसके बाद इसकी सूचना जेलर को दी गई।  वाहन से उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति सामान्य है। 


बता दें कि बंदी अरबाज खान छेड़खानी की धारा 354 एवं पॉस्को का आरोपी है, जिसे जमानत नहीं मिली है।  जिसके कारण उसने परेशान होकर आत्महत्या जैसे कदम उठाया, इस घटना के संबंध में प्रभारी जेलर ए कुजूर ने बताया कि अरबाज खान धमतरी का रहने वाले हैं, उसके खिलाफ 354 एवं पॉक्सो का मामला दर्ज है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने