पुतला दहन के दौरान पेट्रोल के जरीकेन को जब कार्यकर्ता पानी का समझ बैठे फिर.......

 


भखारा। कुरूद भाजपा कार्यालय में हुए घटनाक्रम के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ता जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन कर रहे हैं ऐसे ही ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भखारा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा पुतला दहन के दौरान गंभीर हादसा टल गया पेट्रोल से भरे जरीकेन को कार्यकर्ता पानी का समझ बैठे थे।

 भखारा के कांग्रेस कार्यकर्ता गांधी चौक से पुराना बाजार चौक पहुंचकर पीएम मोदी, रमन सिंह और अजय चंद्राकर का पुतला को आग के हवाले किया।जिसे भखारा थाना के जवानों ने पानी डालकर बुझाने लगे।जिसे देख नवागांव के एक कार्यकर्ता गिरवर मानिकपुरी  पास की दुकान से पेट्रोल खरीद कर ले आया। जैसे ही पुतला पर डालना चाहा एक कार्यकर्ता ने डिब्बा में भरे पेट्रोल को पानी समझकर छीनना चाहा। 

कार्यकर्ताओं की छीना झपटी में पेट्रोल का डिब्बा जमीन पर गिर गया। जमीन पर गिरते ही पेट्रोल आग की लपटों में तब्दील हो गई। जिससे पुतला दहन स्थल पर  अफरा-तफरी मच गई।इस हादसा में वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने भाग कर जान बचाई, लेकिन जो पेट्रोल खरीद कर पुतला दहन के पास पहुंचने की कोशिश कर रहा था वह युवक पेट्रोल की आग की चपेट में आ गया। जो कुछ ही दूरी पर रखे रेत में लुढ़क कर अपना जान बचाया नहीं तो गंभीर हादसा टल सकता था।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने