रोटरी क्लब धमतरी ने किया निःशुल्क ब्लड शुगर जांच शिविर का आयोजन

 



धमतरी।रोटरी क्लब ऑफ धमतरी द्वारा 29 सितंबर, बुधवार को एक दिवसीय निःशुल्क ब्लड शुगर जांच शिविर का आयोजन  जिला चिकित्सालय, धमतरी में किया गया। इस अवसर पर मनसुख अग्रवाल अध्यक्ष रोटरी क्लब, मनीष मित्तल सचिव, राजीव के. सिंगप्रोगाम डायरेक्टर,  रामकृष्ण साहू, अजित खंडेलवाल, प्रीतेश गांधी, नंदन दोषी , घनश्याम मगर ,सुनील अग्रवाल रोटरी क्लब सदस्य उपस्थित थे। 

इस अवसर पर मनसुख अग्रवाल, अध्यक्ष  ने कहा कि यह आयोजन लोगों में सेहत के प्रति जागरूकता लाने एवं समय पर ब्लड जांच कराने की सुविधा हेतु किया गया। इस आयोजन का उद्देश्य था कि अधिक से अधिक लोग निःशुल्क जांच की सुविधा का लाभ उठा सके। सेवा भाव से लोगों की सहायता और सुविधा के लिए यह कार्य कर अत्यंत प्रसन्नता हई। 

प्रीतेश गांधी रोटरी क्लब सदस्य एवं प्रदेश अध्यक्ष सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़  ने कहा कि यह अत्यंत हर्ष का विषय है कि इस शिविर द्वारा जनसेवा का कार्य करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आजकल सभी लोग व्यस्तता भरी जिंदगी जीते है और अपनी सेहत को नजरअंदाज करते है, परंतु व्यस्त जीवन में भी अपने सेहत की देखभाल करना अति आवश्यक है, क्योंकि स्वास्थ्य ही सर्वश्रेष्ठ धन है।  इस एक दिवसीय शिविर के द्वारा बहुत लोगों ने ब्लड शुगर जांच कराया एवं क्लब के सदस्यों द्वारा लोगों को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने के लिए भी प्रोत्साहित किया गया।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने