शुभचिंतकों ने विधायक रँजना के जन्मदिन को बनाया यादगार, जनता का आशीर्वाद मेरे जीवन की अनमोल धरोहर:रँजना साहू

 


धमतरी। एक जनप्रतिनिधि की सहजता सरलता सौम्यता उनकी कार्यप्रणाली से प्रदर्शित होती है विधायक रंजना डिपेन्द्र साहू अपने उक्त गुणों के कारण जनता के बीच स्वीकारी जाती है उनके इसी संस्कार को आगे बढ़ाते हुए उनके समर्थकों शुभचिंतकों ने उनके जन्मदिन को सामाजिक सरोकार तथा जन स्पर्शी कार्यों से जोड़कर जब आयोजित किया तो वह आम जनमानस में चर्चा का विषय बनी है।


 विधायक श्रीमती साहू सुबह विभिन्न मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना पश्चात देश के लिए समर्पित होकर राज्य भावनाओं से ओतप्रोत कार्य करने वाले पूर्व सैनिकों का सम्मान करने कार्य स्थल पर पहुंची। तत्पश्चात वृद्ध आश्रम में पहुंचकर सभी से आशीर्वाद लेते हुए अपनी जन्मदिन की खुशियों को समाज के द्वारा किसी कारणवश पृथक होकर विद्याश्रम में जीवन जी रहे लोगों के चेहरों में खुशियां देकर मनाने का प्रयास किया। दूसरी ओर कोरोना वाँरियरो जिनमें पूरे शहर में 10 मितानिन प्रेक्षक जो जमीनी स्तर पर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करती है उनका सम्मान किया। डॉ खेमचंद भोजवानी तथा कोविड-19 सेंटर में निशुल्क सेवा प्रदान करने वाले डॉ शाडिल्य का सम्मान कर उनकी सेवा के लिए कृतज्ञता ज्ञापित की

 


  किसी कारणवश माता पिता का सर से हाथ अलग हो जाने वाले बच्चों के बीच जाकर स्कूल बैग तथा अध्ययन सामग्री का वितरण भी किया तथा अटल आवास पहुंचकर वहां के बच्चों के साथ समय बिताते हुए विधायक ने यह बताने का प्रयास किया कि उनकी जनप्रतिनिधि उनके बीच की है पूरे दिन सामाजिक सरोकार से जुड़कर कार्य करने वाली रंजना साहू ने एक अनौपचारिक चर्चा में कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि की दौलत उसकी जनता होती है मैं भी जनता को जनार्दन स्वरूप पूजते हुए उनका आशीर्वाद प्यार अपनापन सहयोग को अपने जीवन की सबसे अनमोल धरोहर मानती हूं आज मेरे जन्म दिवस पर जो प्यार स्नेह शुभचिंतकों वरिष्ठ तथा आम जनमानस को मिला उसके लिए मैं आभार व्यक्त करती हूं।


विधायक का धान तौलकर,खुमरी पहना किया सम्मान

 शहर के हृदय स्थल शास्त्री चौक में विधायक श्रीमती साहू के पहुंचने पर बाजे गाजे के साथ उनका स्वागत किया गया वहीं पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों द्वारा गांव की बहू तथा किसान की बेटी के प्रतीक के रूप में धान से उन्हें तौला गया तथा यहीं पर नगर निगम के भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों द्वारा ग्रामीण परिवेश के प्रतीक खूमरी पहनाते हुए उनका सम्मान किया गया विधायक श्रीमती साहू ने कोविड-19 के चुनौतीपूर्ण दौर से सामना के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए उत्तम स्वास्थ्य समाज में  प्रेम व भाईचारे के लिए शांति के प्रतीक गुब्बारा भी छोड़ा ।


 

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने