Breaking: Video: सिहावा थाना इलाके के खल्लारी मार्ग में मिला 4 किलो का टिफिन बम,बीडीएस ने किया डिफ्यूज

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। धमतरी पुलिस ने एक बार फिर नक्सलियों के मंसूबो पर पानी फेर दियाहै। नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम दे पाते उससे पहले पुलिस ने नक्सलियों के द्वारा लगाए आईईडी बम को बरामद कर डिफ्यूज कर दिया है। लंबे समय बाद क्षेत्र में बम बरामद किया गया है जिससे सनसनी फैल गई है।


जानकारी के मुताबिक पुलिस को तड़के सुबह मुखबीर से सूचना मिली थी कि सिहावा थाना इलाके के सांकरा से लगभग 8 किमी की दूरी पर खल्लारी थाना जाने के मार्ग पर भीरागहीन के पास आईईडी बम है।  जिस आधार पर सिहावा,नगरी  पुलिस ,डीआरजी और बीडीएस ,डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुँचे । खल्लारी जाने के मुख्य  मार्ग में भीरागांव के पास रखे गये लगभग 4 kg के बम को बीडीएस की टीम ने बरामद कर डिफ्यूज कर लिया है। बता दे कि खल्लारी जाने का वह मुख्य मार्ग है और लोग यहीं से होकर गुजरते है और वाहन भी उसी रास्ते से होकर आवाजाही करते है। जिससे उसके चपेट में आकर कोई बड़ी घटना घट सकती थी।लेकिन पुलिस ने वक्त रहते बम को बरामद कर उसे डिफ्यूज कर बड़ी घटना होने से बचा लिया।


 SP प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सुबह बम की मुखबिर से सूचना मिली थी।जिसके बाद सिहावा, नगरी थाना और DRG और बीडीएस की टीम मौके पर पहुँचे। सांकरा से खल्लारी थाना जाने के मार्ग में मेन रोड के थोड़ा किनारे में रखे 4 किलो के आईईडी टिफिन बम को बीडीएस की टीम ने डिफ्यूज कर बरामद कर लिया है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने