Video:कुरूद भाजपा कार्यालय घटना की गूंज प्रदेश तक, डॉ रमन सिंह ने की घटना की निंदा,भाजपाई एसपी कार्यालय घेरने पहुचे


धमतरी।गुरुवार शाम को कुरूद भाजपा कार्यालय में घटी घटना की प्रतिक्रिया न केवल जिले में अपितु प्रदेश में देखी जा रही है। डॉ रमन सिंह ने स्वयं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर से दूरभाष पर घटना की जानकारी ली और उसके पश्चात उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना स्वस्थ लोकतंत्र पर कलंक है। कांग्रसी सत्ता के मद में अपना आपा खो चुके हैं और इस प्रकार जनप्रतिनिधियों से दुर्व्यवहार कर अपने संस्कारों का प्रदर्शन कर रहे हैं। 

विदित हो कि गुरुवार शाम को कुरूद के भाजपा कार्यालय के समक्ष युवक कांग्रेस तथा एनएसयूआई के कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। आरोप है कि बिना अनुमति के आये ये युवक भाजपा कार्यालय में प्रविष्ट हो गए तथा वहां पहले से मौजूद पूर्व मंत्री तथा कुरूद के विधायक अजय चंद्राकर सहित कार्यकर्ताओं से अनर्गल बहसबाजी करते रहे। कुछ ही देर में उनमें से कुछ उद्दंड युवकों ने अजय चंद्राकर से दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। उक्त घटना के बाद से ही भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित थे। भाजपाइयों ने पहले कुरूद में एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा उसके बाद शुक्रवार को जिला भारतीय जनता पार्टी के आव्हान पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया गया। सैकडों की संख्या में आये भाजपा के कार्यकर्ताओं में इस घटना को लेकर जबरदस्त आक्रोश था। भाजपा जिलाध्यक्ष ठाकुर शशि पवार ने कांग्रेस के उन नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि वो यदि मुकाबला वैचारिक चाहते हैं तो हम उसके लिये भी तैयार हैं और यदि वो शक्ति प्रदर्शन चाहते हैं हमे उससे भी गुरेज नहीं है। भाजपाइयों ने प्रदर्शन के उपरांत संयुक्त कलेक्टर दिलीप अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। 


नगरी में भी वहां के भाजपा पदाधिकारियों ने एसडीओपी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। धमतरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हुये प्रदर्शन में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष शशि पवार, जिला महामंत्री कविन्द्र जैन, जिला उपाध्यक्ष अरविंदर मुंडी, रविकांत चंद्राकर, चेतन हिंदुजा, भानु चंद्राकर, महेंद्र पंडित, नेहरू निषाद, कुलेश्वर चंद्राकर, ऋषभ देवांगन, विजय साहू, हेमंत चंद्राकर, पुष्पेंद्र साहू, होरीलाल साहू, हेमंत माला, टिकेश साहू, मूलचंद सिन्हा, सुरेश अग्रवाल, बीथिका विश्वास, नरेंद्र रोहरा, राजेन्द्र शर्मा, महेंद्र खंडेलवाल, कीर्तन मीनपाल, निखिल साहू, घनश्याम साहू,  विजय मोटवानी, चेतन साहू, अविनाश दुबे, सत्यप्रकाश सिन्हा, सत्यम चंद्राकर, सुशीला तिवारी, सरिता असाई, श्यामा साहू, अज्जू देशलहरे, दीपक गजेंद्र, मिथिलेश सिन्हा, श्यामलाल नेताम, रितेश नेताम, नील पटेल, पवन गजपाल, गोपाल साहू, देवेश अग्रवाल, आकाश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपाइयों ने चेतावनी देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर यदि कार्यवाही नहीं हुई तो सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम में काला झंडा दिखाया जाएगा।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने