नवरात्रि की सप्तमी पर कुरुद में सुनील तिवारी नाइट रंगझाझर की हुई मनमोहक प्रस्तुति

 


 मुकेश कश्यप 

कुरुद।मंगलवार रात्रि को नगर दशहरा महोत्सव समिति के तत्वावधान में आयोजित हो रहे लोक सांस्कृतिक कार्यक्रम की श्रृंखला में छत्तीसगढ़ के सुपरस्टार सुनील तिवारी की लोककलामयी सांस्कृतिक कार्यक्रम "सुनील तिवारी" नाइट रंगझाझर की मनभावन प्रस्तुति ने लोगो का दिल जीत लिया।देर रात हुए इस मनभावन आयोजन में सुनील तिवारी एवं उनकी टीम ने एक से बढ़कर एक माता जसगीत ,श्रृंगार गीत सहित लोककलामयी छत्तीसगढ़ी गानों की प्रस्तुति ने देर रात तक लोगो को बांधे रखा।उन्होंने अपनी सुमधुर आवाज में दुर्गापूजन ,नव दिन चले नवरात्र ,एक आना दु आना ,तोला गोहारो दाई ओ ,हमर छत्तीसगढ़ ,सतरंगी रे सहित एक से बढ़कर एक मनभावन प्रस्तुति से काफी सँख्या में उपस्थित लोगो का मन भाते रहे।

               नवरात्रि की सप्तमी के दिन नगर दशहरा समिति द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बसंत ध्रुव वरिष्ठ पत्रकार कुरूद थे।अध्यक्षता कमलेश शर्मा पूर्व अध्यक्ष प्रेस क्लब कुरूद ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में  मुलचंद सिन्हा महासचिव प्रेस क्लब कुरुद, चंदन शर्मा, गोकुलेश सिन्हा , टकेश्वर पुरी गोस्वामी, दीपक साहु , घनश्याम साहु , रूपेश साहु , श्रवण साहु , मुकेश कश्यप , दीलिप जादवानी , अभिमन्यु नेताम एवं अति विशिष्ट अतिथि सुनील तिवारी रायपुर के आतिथ्य मे खेल मैदान कुरूद में सम्पन्न हुआ।

       इस अवसर पर नगर दशहरा समिति की ओर से महासचिव भानु चंद्राकर ने समस्त पत्रकार साथियों  एवं सुनील तिवारी व उनकी टीम का महोत्सव समिति की ओर से अभिनंदन किया। महोत्सव संचालन समिति के मुख्य संरक्षक पूर्व मंत्री व कुरुद विधायक अजय चन्द्राकर सहित समस्त सदस्यों एवं सहयोगियों एवं नगर क्षेत्र के समस्त श्रद्धालु-कला प्रेमियों का आभार व्यक्त करते हुए कुरूद की पावन भूमि में धर्म और संस्कृति के पारंपरिक भाईचारे को और भी मज़बूत करने के लिए सबके सहयोग हेतु अपील करते हुए आश्वस्त किया। उन्होंने बताया कि समिति द्वारा एकीकृत नगर दशहरा उत्सव का आज महोत्सव के रूप में 22 वर्ष पुरा कर रहे है, बहुत जल्द रजत जयंती वर्ष में इसकी भव्यता और दिव्यता पुरे प्रदेश में आकर्षण का केन्द्र होगा।कार्यक्रम का संचालन प्रभात बैस ने किया।

        इस अवसर पर नगर सहित ग्रामीण अंचल से काफी सँख्या में आये जनता ने देर रात तक कार्यक्रम का आनंद लिया।कार्यक्रम के सम्पूर्ण संचालन में नगर दशहरा उत्सव समिति के समस्त सदस्यगणो की सहभागिता रही।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने