वैट टैक्स घटाने की मांग को लेकर भाजपाइयों ने किया चक्का जाम

विधायक सहित पदाधिकारियों ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोला


भूपेंद्र साहू

धमतरी। बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा रेट कम किया गया है ऐसे ही अपेक्षा छत्तीसगढ़ सरकार से की जा रही थी लेकिन अब तक कांग्रेस की सरकार द्वारा वेट टैक्स नहीं घटाए जाने पर भाजपा आंदोलन के मूड में आ गई है। पार्टी के दिशा निर्देश पर धमतरी जिला भाजपा द्वारा शनिवार को सिहावा चौक में चक्का जाम किया गया। इस दौरान सभी ने भूपेश सरकार को जमकर कोसा। चक्का जाम के दौरान गंतव्य की ओर जाने वाले यात्री परेशान होते रहे। हालांकि इमरजेंसी एंबुलेंस को जाने दिया गया 

  12: 42 बजे सभी चौक में एकत्रित हो गए और चारों तरफ से बैरिकेडिंग कर आने जाने वालों को रोक दिया। भाजपा के सभी प्रकोष्ट के पदाधिकारी चक्का जाम में शामिल हुए।


इस दौरान उद्बोधन में विधायक रंजना साहू ने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार जनता के मन को समझ नहीं रही है। वह कहती है कि किसानों के मन को समझते हैं लेकिन ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है,शर्म आनी चाहिए ऐसे सरकार को। उन्होंने कहा कि यदि कुछ गैरत बाकी है तो मुंह छुपा लो। पदयात्रा दिखावे के लिए करती है। मोदी के बाद भुपेश सरकार को वैट टैक्स तुरंत कम करना चाहिए। यदि जनता उन्हें सिर पर बिठाना जानती है तो नीचे उतारना भी जानती है। जनता से हमेशा झूठे वादे करती है। शराबबंदी, युवाओं को रोजगार सब भूल चुकी है। छत्तीसगढ़ में अपराध लगातार बढ़ रहा है। 


जिला अध्यक्ष शशि पंवार ने संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता में आते ही मुकर जाना कांग्रेस की पुरानी आदत है। पवित्र गंगाजल को नापाक किया है। शांत छत्तीसगढ़ को अशांत बना दिया है। भूपेश बघेल अम्मा को खुश करने के लिए सीमेंट का रेट लगातार बढ़ा रहे हैं ताकि उनको खजाना  पहुंचाया जा सके। पूर्व जिला अध्यक्ष रामू रोहरा ने कहा कि भूपेश बघेल बघेल सरकार तुरंत वैट टैक्स को घटाए। यूपी का दौरा निरस्त कर छत्तीसगढ़ पर भूपेश बघेल ध्यान दें और तुरंत तेल की कीमतों में 10रु तक की कमी करें। कविंद्र जैन ने कहा कि भूपेश बघेल ने लखनऊ में एटीएम लगा दिया है। सारा पैसा वही निकल रहा है।छत्तीसगढ़ की जनता को कुछ नही मिल रहा है। 


धरना प्रदर्शन में विधायक रंजना साहू, जिला अध्यक्ष शशि पवार, पूर्व अध्यक्ष रामू रोहरा, पूर्व महापौर अर्चना चौबे, महामंत्री कविंद्र जैन, प्रकाश बैस, महेंद्र पंडित, प्रीतेश गांधी,श्यामा देवी साहू, चेतन हिंदुजा,विजय साहू, हेमंत चंद्राकर, बीथिका विश्वास, विजय मोटवानी,अवनेंद्र साहू,राजेन्द्र शर्मा दयाराम साहू, उमेश साहू,कीर्तन मिनपाल, गोविंद सिंह ढिल्लों,पवन गजपाल,महेंद्र खंडेलवाल,चेतन साहू,केवल साहू,दीपक गजेन्द्र, सुशीला तिवारी सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

यात्री होते रहे परेशान

 इस दौरान चक्का जाम की वजह से लंबी कतारें लगी रही। बसे रुके रहे। यात्री गंतव्य की ओर जाने के लिए परेशान होते रहे। साइड के रास्तों से ट्रैफिक को कम किया जा रहा था। पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी। लगभग 40 मिनट तक चक्काजाम के बाद महामंत्री द्वय ने आभार व्यक्त करते हुए चक्का जाम समाप्त किया।


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने