Video:आत्महत्या से पहले जुड़वां भाईयों ने बनाया था वीडियो, बताई थी अपनी पीड़ा,पिता और पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

 



वतन जायसवाल

रायपुर। जुड़वां भाईयों के आत्महत्या मामले का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में उन्होंने अपने पिता और पुलिस पर आरोप लगाए है।  दोनों ने अपने इस फ़ैसले की वजह भी बताई है। उनका कहना था कि उनके पिता के पास बहुत पैसा इसके बाद भी दोनों भाई 10 रुपए के लिए तरस रहे है। उनकी ड्यूट गाड़ी को भी पिता ने बेच दी और शराब पीने लगे। पुलिस को बताने पर भी कुछ नही किया।

 बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में लवन के समीप स्थित गांव खैंदा में 31 अक्टूबर को जुड़वां भाई शिवराम और शिवनाथ की मौत हो गई थी। आस पड़ोस के लोगों ने इसे आत्महत्या बतलाया था तो परिजनों ने इसे बीमारी की वजह से मौत कहा था। मामले की जाँच अभी जारी ही थी की अचानक इन दोनों का वह वीडियो वायरल हो गया जिसमें इन्होंने अपने पिता और लवन पुलिस पर आरोप लगाया है।


 वायरल वीडियो में दोनों भाई एक पेड़ के नीचे बैठे है और बतलाते है कि "उनके पिता के पास भरमार पूंजी है जो इनकी ही देन है। लगभग 20 लाख रुपए है। पर इनके पिता इनको पैसा नही देते। 10 रूपये के लिए दोनों भाई तरस रहे हैं। उनके पिता ने इनकी ड्यूट गाड़ी भी बेच दी और उस पैसे से शराब पीने लगे है।  हम लवन थाना जाते है तो पुलिस हमारी नही सुनती है। अब आप ही बताएं क्या कार्रवाई की जाएं।

 


इस वायरल वीडियो में दोनों भाई ने गंभीर आरोप लगाए है। इस संबंध में बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस अधीक्षक आई. सी. एलेसेला ने कहा कि वे इस पुरे मामले की निष्पक्षता से जाँच करवाएंगे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने