सब्जी बाजारों की अव्यवस्था देख महापौर ने सफाई सुपरवाइजर को लगाई फटकार

 

एकलव्य खेल परिसर में चल रहे निर्माण कार्यों को देख उपअभियंता को भी लगाई फटकार, जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश

धमतरी।1 दिसम्बर को सुबह महापौर विजय देवांगन और आयुक्त मनीष मिश्रा ने सिहावा चौक स्थित सब्जी बाजार,गोल बाजार,सदर लाइन से कचहरी चौक तक साफ सफाई व्यस्था को लेकर सुपरवाइजर को फटकार लगाई एवं सफाई अधिकारी से नाराजगी जाहिर करते हुए तत्काल सफाई करने निर्देश दिए ।सब्जी विक्रताओं को भी सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि धमतरी को स्वच्छ बनाने में आपका योगदान महत्पूर्ण है,सब्जी विक्रय करने के साथ ही आप सब लोगो को सफाई के प्रति जागरूक करे।सब्जी देने के समय झिल्ली का उपयोग न करे, सब्जी के कूड़े को व्यवस्थित रूप से  डस्टबिन में ही डाले एवं निगम के द्वारा सफाई गाड़ी रोजाना आती है जिसमे अपने अपने दुकानों का कचरा गाड़ी में ही डाले। ताकि हमारा धमतरी  शहर स्वच्छ एवं सुंदर रहे।  

तत्पश्चात एकलव्य खेल मैदान के निरिक्षण के दौरान चल रहे धीमी गति से निर्माण को देख महापौर एवं आयुक्त ने उपअभियंता को फटकार लगाते हुए गैलरियों में शेड निर्माण जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश देते हुए मैदान में साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने सफाई अधिकारी को निर्देश दिए।

  खिलाडियों द्वारा हाई मास्ट लाइट एवं दरवाजो की मरम्मत की मांग की गई जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए महापौर के निर्देशानुसार उपअभियंता कमलेश ठाकुर द्वारा  लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को सूचना देते हुए हाई मास्ट लाइट को जल्द से जल्द  मरम्मत करने को कहा गया।साथ ही खिलाड़ियों से अपील की गयी कि वे मैदान को साफ रखने में निगम का सहयोग करे।

इस दौरान  कार्यपालन अभियंता राजेश पद्मवार,प्रभारी सहायक अभियंता विजय मेहरा,स्वच्छता निरीक्षक योगेश निषाद,उप अभियंता लोमश देवांगन,कमलेश ठाकुर उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने