पुरानी रंजिश के चलते बदला लेने की नियत से प्राणघातक हमला, तीन आरोपी गिरफ्तार

 


आरोपी


धमतरी। कुछ माह पहले चाकूबाजी की घटना के मामले में बदला लेने की नियत से शुक्रवार को तीन युवकों ने 2 लोगों पर प्राणघातक हमला कर दिया। इस मामले में कोतवाली पुलिस तीन आरोपियों को धर दबोचा है।

 शेख फरीद उर्फ राजा 31 वर्ष पिता शेख शकील नयापारा वार्ड धमतरी निवासी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 10 दिसंबर की शाम अपनी मोटर सायकल से अकेले राजपूत फिटनेस जिम जा रहा था। शाम करीबन 7 बजे राजपूत फिटनेस जिम गली  शिव मंदिर के पास पहुंचा था कि उसी समय  हिमांचल उर्फ चिंटू गौतम रवि उर्फ भुरी नायक, दोनों पीछे से पैदल आए और पूर्व रंजिश की बात को लेकर रवि उर्फ भुरी नायक ने चाकू से प्राणघाटक हमलाकर सिर के पीछे व बाए तरफ चाकू से मारकर चोट पहुंचाया। हिमांचल उर्फ चिंटू ने डंडा से पीठ में मारा तो मैं अपने बडे भाई शेख मोबीन को फोन करके बुलाया और उसे घटना की जानकारी दी। वह दोनों लडकों को ढुढने गया तो उसे भी दक्षराज ने लकडी से मारा और सीने में दांत से काट दिया और तीनों वहां से भाग गए।

कोतवाली थाना प्रभारी भुनेश्वर नाग ने बताया कि इस मामले में तीनों आरोपियों हिमांचल, दक्षराज और रवि को धारा 307 34 के तहत गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


 ज्ञात हो कि पूर्व कुछ माह पूर्व राजा ने हिमांचल पर हमला किया था। तब से हिमांचल राजा पर हमला करने की फिराक में था। इस घटना में दक्षराज जो आरोपी है वह पूर्व में हत्या के मामले में जेल में निरुद्ध था, अभी कुछ दिनों पहले वह जमानत पर बाहर आया था। घटना के बाद विमल टॉकीज रोड में सनसनी फैल गई थी। लोग तत्काल अपना शटर गिरा दिए।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने