कुरुद व्यापारी संघ चुनाव: योगेंद्र सिन्हा अध्यक्ष व रवि चंद्राकर बने उपाध्यक्ष


 



मुकेश कश्यप

कुरुद। शनिवार को कुरुद में व्यापारी संघ का चुनाव पुराना मंडी प्रांगण में सम्पन्न हुआ।शांतिपूर्ण माहौल में हुए इस मतदान में जैसे-जैसे प्रक्रिया आगे बढ़ी व्यापारी बंधुओं के साथ- साथ नगरवासियों में भी काफी उत्सुकता देखी गई।चुनाव की प्रक्रिया बहुत ही व्यवस्थित ढंग से नियमों के अनुरूप ही प्रारंभ हुई। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस बल तैनाथ थी।मतदान के पश्चात मतगणना प्रारंभ होते ही सभी के दिलों की धड़कने बढ़ गई और निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना पश्चात नाम की घोषणा की जिसमे अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी महेश केला को 126 व योगेंद्र सिन्हा को 223 मत मिले।इस तरह योगेंद्र सिन्हा 97 मतों से विजयी हुए। उपाध्यक्ष पद के लिये रवि चंद्राकर को 264 व सुभाष अग्रवाल 84 मत मिले।इस प्रकार 180 से मतों से रवि चन्द्राकर ने सफलता हासिल की।


चुनाव प्रक्रिया को सुचारू रूप से सम्पन्न कराने में किशोर चंद्राकर ,शिवप्रताप ठाकुर ,रामकिशोर केला, सोमू देवांगन, शरद पंडा ,प्रकाश धीवर ,अशोक शर्मा, मोहम्मद इकबाल,राजू सुखरमणी, खिलेंद्र चंद्राकर ,कोमल साहू ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।  

       विजयी प्रत्याशियों ने सभी मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि आपने अपना अमूल्य मत प्रदान कर हमें सेवा का एक मौका दिया है इसके लिए तहे दिल से धन्यवाद।हम विश्वास दिलाते है कि आगे हम व्यापार व व्यापारी हित में कार्य करने में सदैव तत्पर रहेंगे।विदित है कि इस बार चुनाव काफी दिलचस्प रहा जिसमे कपड़ा, ज्वेलर्स , किराना ,इलेक्ट्रॉनिक ,हार्डवेयर, होटल व्यवसायी, मेडिकल ,कृषि ,पान-मसाला सहित विभिन्न वर्ग के व्यवसायियों ने भाग लेकर अपना मताधिकार का प्रयोग किया।सुबह 10 से 4 बजे तक हुए मतदान में 366 मतदाताओं में 356 लोगो ने अपना मत दिया जिससे मतदान 97 प्रतिशत रहा।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने