निराश्रित और असहाय लोगों की सेवा करना ही मानव धर्म का मूल आधार: रंजना साहू

 


विधायक की पहल पर भाजपाइयों ने निराश्रितों को वितरित किया कंबल


धमतरी। समाज के अंतिम व्यक्तियों में भी कुछ ऐसे गरीब असहाय और निःशक्तजन हम सबके बीच मे जीवन यापन करते है जिन्हें देखकर बरबस ही मन दुःखी से हो जाता है और हृदय उनके सहयोग की अपेक्षा लिए कुछ करने का जी चाहता है - ऐसे ही ये कड़कड़ाती ठंडी जो शरीर को शून्यता की ओर ले जाने पर आमादा है इन परिस्थितियों में वो हमारे ही समाज के अंग जो असहाय - गरीब और सड़क किनारे अव्यवस्थित और मजबूरी में रात बिताते हैं जिन्हें वास्तव में इस समय उनके जीवन को सुरक्षित करने हेतु सहायता की आवश्यकता होती है उन्हें मानवी दृष्टि से धमतरी विधायक रंजना डीपेंद्र साहू के पहल व सानिध्य में धमतरी के स्वच्छता दूतो ने सहायता पहुचाते हुए कम्बल वितरण कर उनका हालचाल जाना।


   विधायक  रंजना साहू ने कहा वास्तव में मानव सेवाधर्म इनकी सेवा और इनके जीवन की सुरक्षा में सहयोग करना परमोधर्म होना बताया - मानवी कर्तव्य भी हमे बोध कराती है कि ईश्वर आपको गर कुछ करने योग्य ठहराया है तो उस दिशा में अपने कदम बढ़ाने चाहिए 

     विधायक रंजना साहू ने स्वच्छता दूतो के द्वारा इन लोगो की सेवा व सहायता करने के पुनीत कार्य को सराहते हुए सामाजिक सेवा में लगे साथियो से अपील की ऐसे लोगो के सेवा व सहयोग में अपना योगदान अवश्य दें।

     रात्रि के अंधेरे में लोगो की सेवा में निकले  विनोद राव रणसिंग ,डीपेंद्र साहू ,गंगाप्रसाद सिन्हा, निल पटेल  ,भागवत यादव, जय हिंदुजा ,दिलीप पटेल, चंद्रकला पटेल, रेश्मा शेख, रूखमणी सोनकर , विष्णु सिन्हा, श्रवण मेश्राम, नंदू लोधी उपस्थित रहे। आभार - धन्यवाद शिवदत्त उपाध्याय व्यक्त किया।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने