जल शुद्धिकरण संयंत्र में क्लोरीन गैस सिलेंडर रिसाव होने के बावजूद महापौर देवांगन की सक्रियता से व्यवस्था सुधरी और पेयजल उपलब्ध हुआ

 


धमतरी।फिल्टर प्लांट में क्लोरीन गैस सिलेंडर के रिसाव की जानकारी मिलते ही महापौर विजय देवांगन के निर्देश पर अधिकारी प्लांट पहुंचे सभी कर्मचारियों और उनके परिवार को वहां से हटवाया। सभी को सावधानी बरतने कहा गया। आम जनता को भी किसी किस्म की परेशानी न हो उसके लिए सिटी कोतवाली सम्पर्क कर रोड को ब्लाक किया गया एवं पुलिस प्रशासन के सहयोग से दूसरे मार्ग से रुद्री गंगरेल जाने कहा गया। 


 बिग्रेड की गाड़ी से पानी के प्रेशर से क्लोरीन स्लेंडर के आसपास सफाई करवाई गई और रात में आग जलवाकर वहां कर्मचारियों की बैठने की व्यवस्था की गई।उनकी देखरेख में और सहायक अभियंता की मौजूदगी में फिल्टर प्लाट चालू कर शहर के पूरे विशाल ओवर हैंड की टंकियों में पानी भरा गया, जिससे सोमवार को शहर में पेयजल बाधित नहीं हुआ और शहरवासियों को पेयजल सुचारू रूप से मिला और शाम को भी मिला पी एच ई विभाग द्वारा रखा गया क्लोरीन गैस स्लेंडर की वस्तुस्थिति से अवगत होने जल विभाग अध्यक्ष अवैश हाशमी एवं निगम के कार्यपालन अभियंता पदमवार,जल अधीक्षक विजय मेहरा,इंजीनियर कामता प्रसाद,कमलेश ठाकुर,शशांक मिश्रा, सहायक लिपिक मंगलू निर्मलकर और कर्मचारी उपस्थित थे। प्लांट में हुए रविवार को क्लोरीन गैस सिलेंडर रिसाव को महापौर विजय देवांगन,आयुक्त मनीष मिश्रा,सभापति अनुराग मसीह एवं जल विभाग अध्यक्ष अवैश हाशमी की सक्रियता और निर्देश पर जल विभाग की टीम की कार्यशैली का परिणाम है कि कोई अनहोनी घटना नहीं हुई साथ शहरवासियों को पेयजल उपलब्ध हुआ।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने