महाविद्यालय की एनएसएस टीम ने निकाली शहर में स्वच्छता जागरूकता रैली, महापौर विजय देवांगन ने रैली को सराहा, लोगों से शहर को स्वच्छ रखने की अपील

 


धमतरी।स्वच्छ भारत और स्वस्थ भारत की सपना को साकार करने के लिए बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव शासकीय स्नातकोतर महाविद्यालय धमतरी की राष्ट्रीय सेवा योजना टीम द्वारा शहर में आम जनता को जागरूक करने स्वच्छता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली का मुख्य उद्देश्य लोग अपने घर व आसपास के जगहों को साफ सफाई रखें. सिगल यूज्ड प्लास्टिक का उपयोग न करे. घर एवं व्यापारिक प्रतिष्ठान में संग्रहित कचरों को निगम की स्वच्छता टीम को दे व पर्यावरण को स्वच्छ बनाने में सहयोग प्रदान करे, जिससे साफ मन और स्वस्थ तन के बल पर हम कोरोना जैसे गंभीर बीमारी से भी सुरक्षित रह सकते हैं। 

इस जागरूकता रैली पर महापौर विजय देवांगन ने राष्ट्रीय सेवा योजना टीम को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस जागरूकता रैली से शहर के नागरिक स्वच्छता के प्रति जागरूक होकर शहर को स्वस्थ एवं स्वच्छ रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे जिससे हमारा शहर स्वच्छ एवं स्वस्थ हो इसमें हमारे नगर के प्रत्येक नागरिक की सहभागिता बहुत जरूरी है।

       इस दौरान एमआईसी सदस्य राजेश पांडेय,सहायक अभियंता एसआर सिन्हा,स्वच्छता समन्वय शशांक मिश्रा,राष्ट्रीय स्वंय सेवक के प्रोग्राम ऑफिसर अमर सिंह साहू,खेदु राम भारती के नेतृत्व में ब्लू ब्रिगेड एवं स्वयं सेवक के सदस्य-दिनेश्वर,सुमन साहू,परमेश्वर सिन्हा,ज्योति साहू,तेजस्वी,अर्पणा साहू,डॉली नेताम,छाया,जया,गुंजा पटेल,वंदना ध्रुव,चित्रा नामदेव,हेमपुष्पा साहू,मेनका साहू,ज्योति मरकाम,उमेश्वरी साहू तारिणी साहू  रैली में शामिल हुए ।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने