कलेक्टर ने किया कम्पोजिट बिल्डिंग के कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण,दी चेतावनी, कहा- समय पर उपस्थित नहीं होने वाले कर्मचारियों पर की जाएगी कार्रवाई

 

धमतरी।कलेक्टर पी.एस. एल्मा ने शुक्रवार सुबह 10.30 बजे कलेक्टोरेट परिसर में स्थित संयुक्त कार्यालय भवन (कम्पोजिट बिल्डिंग) के विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय प्रमुखों को सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि सभी अधिकारी-कर्मचारी निर्धारित कार्यालयीन समय सुबह 10 बजे हरहाल में उपस्थित हो जाएं। यदि निरीक्षण के दौरान कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी बिना अनुमति अथवा ठोस वजह के गैरहाजिर पाया जाता है, तो संबंधित के खिलाफ नियमानुसार अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने प्रतिदिन उपस्थिति पंजी में नियमित रूप से समस्त स्टाफ का हस्ताक्षर लेने के लिए निर्देशित किया।

 निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने कम्पोजिट बिल्डिंग में स्थित जिला आयुर्वेद कार्यालय, ग्राम एवं नगर निवेश, उद्यानिकी, पशुपालन, मछलीपालन, लीड बैंक कार्यालय, जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय सहित विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण किया। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि अगली बार निरीक्षण के दौरान अगर कोई बिना अनुमति के अनुपस्थित पाया जाएगा, तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने