सिंधी समाज के संघर्ष,त्याग और ईमानदारी की गूंज आज विश्व में है: रंजना साहू

 


नारी तू नारायणी के भाव को समाज की महिलाओं ने चरितार्थ किया है : पार्वती वाधवानी



सिंधी समाज की महिलाओं द्वारा आयोजित भगवान झूलेलाल की भव्य महाआरती में शामिल हुई विधायक


धमतरी। झूलेलाल जयंती की पूर्व संध्या सिंधी समाज की महिलाओं द्वारा नगर में मोटरसाइकिल रैली निकाली गई और नगर के घड़ी चौक में महाआरती का आयोजन किया गया,उक्त गरिमामयी कार्यक्रम में समाज का अभिनंदन करने पहुंची धमतरी विधायक रंजना साहू न केवल अपनी उपस्थिति दी अपितु भगवान झूलेलाल की भव्य महाआरती में शामिल होकर पूजा की। समाज की महिलाओं के आग्रह पर झुलेलाल की भक्ति में जमकर झूमीं,विधायक को अपने बीच ऐसे पाकर समाज की महिलाओं ने उनके उनके अपनापन की काफी सराहना की।

रंजना साहू ने उपस्थित समाजजन को संबोधित करते हुए कहा आज सिंधी समाज की पहचान पूरे विश्व में है,अपनी लगन,मेहनत,संघर्ष,त्याग और ईमानदारी से आज समूचे विश्व में सिंधी समाज ने अपनी विशेष पहचान बनाई है,सिंधी समाज की महिलाओं ने आज जो भव्य रूप से इतनी बड़ी रैली निकाल कर इतना वृहद आयोजन कर नारी शक्ति की मिसाल पेश की है,ऐसे गौरवमयी क्षण में उपस्थित होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

 वरिष्ठ समाजसेवी इस आयोजन की नेतृत्वकर्ता पार्वती वाधवानी ने कहा आज सिंधी समाज की महिलाओं ने पुरुषों के समक्ष इतना बड़ा आयोजन किया है समाज की महिलाओं ने न केवल समाज का मान बढ़ाया है अपितु नारी तू नारायणी के भाव को चरितार्थ करते हुए बताया कि आज की नारी सब कर सकती है और ऐसे ही हमें समाज को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाना है।

कार्यक्रम को सिंधी समाज के मुखी महेश रोहरा,वरिष्ठ समाजसेवी सपना कुकरेजा एवं अन्यजनों ने संबोधित किया,उक्त अवसर पर समाज के वरिष्ठों,युवाओं सहित सैकड़ों की संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने