गोताखोरों की कड़ी मशक्कत के बाद पानी में बहे जयलाल की लाश 40 घंटे बाद मिली

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।भारी बारिश के चलते तेज बहाव में बहने वाले जय लाल विश्वकर्मा की लाश मिल गई है। गोताखोरों की कड़ी मशक्कत के बाद लगभग 40 घंटे बाद लाश को एनिकट के आगे बरामद किया गया।

 ज्ञात हो कि 12 जुलाई की रात जयलाल विश्वकर्मा अपने परिवार रेवती विश्वकर्मा, फ़लेश्वरी, राहुल और वीरेंद्र के साथ पड़ोसी के घर में जा रहा था। इसी दौरान सभी पानी के तेज बहाव में बह गए। वीरेंद्र विश्वकर्मा ने रेवती, फ़लेश्वरी और राहुल को बचा लिया लेकिन जयलाल विश्वकर्मा बह गया। 

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के दिशा निर्देश पर 13 जुलाई की सुबह नगर सैनिक गोताखोरों की टीम लगाई गई। सामने एनीकट में जाली भी लगाया गया लेकिन पता ही नही चल रहा था। तहसीलदार राधाकृष्ण बंजारे केरेगांव थाना प्रभारी संतोष साहू दल बल के साथ पहुंचे थे। लगातार गोताखोरों को खोजने के लिए लगाया गया था।

केरेगांव थाना प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि  गोताखोरों द्वारा लगातार खोजबीन की जा रही। गुरुवार लगभग 5:30 बजे घटनास्थल लगभग एक किमीआगे एनिकट के पास से बरामद किया। पंचनामा कार्रवाई के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गोताखोरों की टीम में मेजर कलीराम ध्रुव, प्रधान आरक्षक झाडूराम निषाद, एनसीओ अनिल नेताम, कैलाश नागवंशी के साथ केरेगांव थाना के एसआई संतोष साहू, एएसआई संतोष कोमरा भावेश दास, विजय राजपूत शामिल थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने