कहाँ जा रहा है समाज:अब लड़कियां भी सट्टा लिखने में पीछे नही

 



पुलिस ने कोष्टापारा में की कार्रवाई

धमतरी। एक तरफ धमतरी की बेटियां माउंट एवरेस्ट बेस कैंप की फतह कर रही है, पहलवान दंगल और भारोत्तोलन में आगे आ रही हैं, यूपीएससी में चयनित होकर शहर का नाम रोशन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ ऐसी क्या मजबूरी है कि समाज की बेटी सट्टा जैसे बुरे कामों की ओर बढ़ गई।

धमतरी शहर, जिला में सट्टे का कारोबार कोई नया नहीं है। हर गली मोहल्ले में सटोरिये छोटे और बड़े रूप में देखे जा सकते हैं।सट्टा में इस बार कोतवाली पुलिस ने एक लड़की को सट्टा लिखते पकड़ा है।


मुखबीर से सूचना मिली कि कोष्टापारा में सायकल स्टोर मे  रूपये पैसे का दांव लगाकर सट्टा खेला जा रहा है।इस सूचना पर स्टाफ एवं गवाहों के मुखबीर के बताये स्थान कोष्टारपारा में सायकल स्टोर में घेराबंदी कर रेड किये तो एक लड़की को अवैध रूप से सट्टा लिखते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। पुलिस को देखकर भागने लगी। 22 साल की लड़की  ब्राहम्ण पारा धमतरी की रहने वाली थी।जिसके कब्जे से चार नग सफेद कागज के टुकडा में नीली स्हायी पेन से लिखा हुआ सट्टा पट्टी अंक जिसके सामने रूपये पैसे का दाव लिखा हुआ ,नगदी रकम 1330 रूपये ,एक नग डाट पेन को गवाहों के समक्ष जप्त कर कब्जा में लिया गया। आरोपी का यह कृत्य अपराध धारा 4 क जुआ एक्ट का पाये जाने से गिरफ्तार कर धारा जमानती होने से हालात थाना प्रभारी को अवगत कराया गया । आरोपिया द्वारा सक्षम जमानतदार पेश करने पर जमानत मुचलका पर रिहा किया गया।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने