गोंदिया में मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन में भिड़ंत 50 यात्री घायल

 


रायपुर। गोंदिया में पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी की भिड़ंत हो गई है, जिसमें लगभग 50 यात्री घायल हो गए।हादसे में एक बोगी भी पटरी से उतर गई। बताया जा रहा है कि हादसा रात के ढाई बजे हुआ।हादसे की वजह सही सिग्नल नही मिलने को बताया जा रहा है।  

बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी।सिग्नल नहीं मिल पाने के कारण पैसेंजर ट्रेन भगत की कोठी और मालगाड़ी आपस में भिड़ गईं।जानकारी के मुताबिक, सिग्नल समस्या के कारण दोनों की ट्रेन एक ही ट्रैक पर आ गई थीं. सिग्नल मिलने पर बिलासपुर-भगत की कोठी पैसेंजर ट्रेन आगे निकली।वहीं, इसी पटरी पर मालगाड़ी नागपुर की तरफ जा रही थी। रेलवे सिग्नल नहीं मिला तो गोंदिया गेट के पास पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को टक्कर मार दी।


धीमी गति से बड़ा हादसा टला

बताया जा रहा है कि भगत की कोठी ट्रेन ने पीछे से मालगाड़ी को टक्कर मार दी।टक्कर के बाद तेज आवाज हुई और ट्रेन का एक डिब्बा S3पटरी से उतर गया। सुबह-सुबह सो रहे यात्रियों को एकाएक झटका लगा। हादसे में यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, ट्रेन धीमी गति से चल रही थी, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया. हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे कर्मचारी फौरन मौके पर पहुंच गए थे।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने