पुल के पास मिली लाश का खुलासा, दोस्त ने ही की थी हत्या

 

मृतक

भखारा।करीब महीने भर पहले खारून नदी पुल के पास मिले युवक की लाश के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का खुलासा हुआ है।इसके बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत नामजद अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

ज्ञात हो कि 18 जुलाई को निपानी  टिपानी पुल में विजय कुमार 40 वर्ष पिता यशवंत साहू की लाश मिली थी। लाश को देखकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही थी।पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिलने के कारण किसी के ऊपर कार्यवाही नहीं की गई थी

इस संबंध में भखारा पुलिस ने बताया कि मृतक विजय कुमार एवं अश्वनी पांडे दोनों दोस्त थे घटना दिनांक को दोनों टिपानी से शराब पीकर गांव लौट रहे थे। तभी खारून नदी में बने  पुल के बीच दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि अश्वनी पांडे ने विजय को उठाकर उफनती नदी में फेंक दिया जिसे गांव वाले कई लोगों ने देखा। निपानी रानीतराई थाना क्षेत्र में आता है जिसके चलते रानीतराई पुलिस गोताखोर से जाल डलवा कर ढूंढालेकिन उस दिन लाश नहीं मिली।दूसरे दिन भखारा थाना क्षेत्र में लाश मिली।भखारा पुलिस ने मर्ग कायम कर कुरूद में पोस्टमार्टम कराया।1 दिन पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली जिसमें  विजय की मौत पानी में डूबने से बताया गया है। डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद निपानी निवासी अश्वनी पांडे के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज किया गया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने