एक ही दिन में जिले के सभी थानों में 120 प्रतिबंधात्मक कार्यवाहियों में बाउंड ओवर की कार्यवाही एवं सट्टा के विरुद्ध 10, जुआ के 3 और अवैध शराब के 1 मामले में हुई कार्यवाही

 

धमतरी। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने सभी राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना/चौकी प्रभारियों को जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु किसी भी प्रकार की सूचना मिलने पर त्वरित कार्यवाही करने एवं असामाजिक तत्वों एवं जुआ-सट्टा,अवैध शराब बिक्री की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करने सक्त निर्देश दिया है।

 इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में रविवार को जिले के सभी थानों में 120 प्रतिबंधात्मक कार्यवाहियों में बाउंड ओवर की कार्यवाही की गई एवं  सट्टा के 10,जुआ के 3 एवं अवैध शराब- के एक मामले में कार्यवाही की गई।


सट्टा के विरुद्ध की गई कार्यवाही

रवि साहू नया बस स्टैंड कुरूद,महेश कोसरे  ग्राम चर्रा, विकास देवांगन पुराना बाजार कुरूद,राकेश शर्मा पुराना बाजार चौक कुरूद ,विवेक निषाद गट्टासिल्ली,तोरण लाल यादव  अछोटा,प्रकाश मारकण्डे कचना,शांतनु निषाद नगरी,हेमन्त साहू सांकरा और उपेंद्र यादव  रूद्री रोड  कर्मा चौक धमतरी के विरूद्ध 4(क) जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया।

जुआरियों के विरूद्ध की गई कार्यवाही

 नाहटा नाला जंगल नगरी के पास जुंआ खेलते देवेंद्र कुर्रे,नारद शर्मा ,गोपाल यादव, कोलियारी नहर के पास बिरेंद्र साहू,करण साहू ,मनीष सोनकर, विष्णु सिन्हा,अर्जुनी अटल चौक के पास भी जुआ खेलते पकड़ा गया। आबकारी एक्ट के तहत नंद कुमार भखारा  पर कार्यवाही की गई।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने