प्रभु श्रीराम की कथा मानव जीवन को भवसागर से पार करा देती है : डीपेंद्र साहू

 


तीज पर्व में शांति चौक सोरिद नगर एवं नागदेव मंदिर चौक हटकेसर वार्ड  में आयोजित रामधुनी कार्यक्रम में शामिल हुए डीपेंद्र साहू


धमतरी।प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी भगवान श्रीराम चंद्र की कृपा से दो दिवसीय रामधुनी झांकी महोत्सव का आयोजन तीजा पर्व पर रामनाम का गुणगान करने के लिए नागदेव मंदिर चौक कला मंच हटकेसर वार्ड एवं शांति चौक सोरिद नगर धमतरी में आयोजित की गई। इस पावन अवसर पर विधायक प्रतिनिधि डीपेंद्र साहू प्रभु श्रीराम की कथाओं का रसपान करने महोत्सव में शामिल होकर समस्त मातृशक्ति को तीज पर्व की बधाई दिए। 

इस अवसर पर डीपेंद्र साहू ने कहा कि प्रभु श्रीराम नाम का गुणगान हमें भवसागर से पार करा देता है, उनकी कृपा दृष्टि से हमारा माननीय जीवन सफल हो जाता है, भगवान श्रीराम की कथाओं को झांकी एवं रामधुनी में विभिन्न मंडलियों के द्वारा कथाओं को परोसा जा रहा है, जिनके श्रवण करने मात्र से हमारा जीवन श्रद्धा, भक्ति, प्रेम और स्नेह परमपिता परमेश्वर के प्रति सनेह ही झुक जाता है। आदर्श पुरुष भगवान श्री राम समस्त तीजहारिन माताओं बहनों को सुख समृद्धि खुशी प्रदान करने की बात कहते हुए सफल आयोजन के लिए आयोजक समिति को डीपेंद्र साहू ने बधाई दी।

पूर्व पार्षद दयाशंकर सोनी ने कहा कि प्रभु की लीलाएं और उनका जीवन चरित्र हमें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, उनका प्रेम जनमानस के लिए संदेश है कि सदैव सदाचारी जीवनयापन कर भक्तिमय जीवन से हमारा जीवन आनंदित हो। इस अवसर पर लक्ष्मी नारायण साहू,पार्षद रितेश नेताम, कोमल सार्वा,भूषण साहू, कमलेश पटेल, नंद कुमार देवांगन, पुरुषोत्तम देवांगन, रामनारायण यादव, प्रीतम सिन्हा, पंचू राम नेताम, रामकुमार सिंहा सहित बड़ी संख्या में श्रोतादीर्घा प्रभु श्री राम की कथाओं का श्रवण करने उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने