सन्नी शर्मा कृत "एक शाम माँ के नाम" जगराता कार्यक्रम ने जीता नगर की जनता का दिल

 



मुकेश कश्यप

कुरुद। शरद पूर्णिमा के अवसर पर नगर के उभरते कलाकार सन्नी शर्मा एवं ग्रुप का जगराता कार्यक्रम "एक शाम माँ के नाम"  नगर की आराध्या देवी माँ चंडी मंदिर के प्रांगण में आयोजित किया गया।

 कार्यक्रम के आयोजक नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर व उनकी टीम ने नई परम्परा की शुरुआत करते हुए मुख्य मंच में नगर की मातृशक्तियों को अतिथि के रूप में आमंत्रित कर उनका सम्मान किया गया। कहा कि नगर में प्रतिभाओ की कमी नही है। सन्नी शर्मा कुरुद के गौरव है। वे आगे इसी तरह अपनी सुमधुर प्रस्तुति से बहुत आगे जाएंगे व नगर का नाम रोशन करेंगे।

            


       तदुपरांत सन्नी शर्मा व उनकी टीम के कलाकारों के द्वारा पारंपरिक लोकधुनों से सुसज्जित भक्तिमय मनभावन जसगीतों की सुमधुर प्रस्तुति हुई।कार्यक्रम की शुरुआत गणपति वंदना से हुई । तदुपरांत छत्तीसगढ़ के राजकीय गीत अरपा पैरी के धार की प्रस्तुति ने समा बांधा। इसके पश्चात सन्नी शर्मा ने "दर्शन दे दे वो मैया मोला" सुमधुर गीत के साथ जसगीतों की श्रृंखला की शुरुआत की और एक से बढ़कर एक कर्णप्रिय मधुर गीतों से शरद पूर्णिमा की मनमोहक रात्रि में चार चांद लगा दिया । उनके व उनकी टीम के कलाकारों ने तोला बन्दव वो दाई ,रामजी की निकली सवारी ,गौरी-गौरा ,माता श्रृंगार आदि सहित एक से बढ़कर से मनमोहक गीतों से सबको मंत्र मुग्ध कर दिया।साथ ही आदि शक्ति मां भवानी की विदाई गीत से कार्यक्रम का समापन किया।कार्यक्रम को देखने देर रात तक नगरवासी व क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या मे उपस्थित रहे।आभार प्रदर्शन पार्षद राघवेंद्र सोनी ने किया।

       कार्यक्रम को सफल बनाने में आयोजन समिति से जुड़े हुए उमेश साहू ,कमल शर्मा ,मुकेश कुमार,कमल नारायण साहू सहित नगर के सक्रिय युवाओं व स्थानीय लोगों का सहयोग रहा।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने