देश हित में युवाओं का योगदान स्वर्णिम भारत के निर्माण में सर्वप्रथम है: रंजना साहू

 


डाही में किया गया आदिवासी समाज भवन एवं नाली निर्माण कार्य का भूमिपूजन, विधायक हुई शामिल


धमतरी।विधानसभा क्षेत्र के ग्राम डाही में विधायक रंजना डीपेंद्र साहू के मुख्य अतिथि में आदिवासी समाज सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य का भूमि पूजन एवं नाली निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया गया। सर्वप्रथम सभी अतिथियों ने भूमि पूजन कार्यक्रम को विधि-विधान मंत्रोचार के साथ समस्त ग्रामवासीयों की उपस्थिति में किए।


 विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने निर्माण कार्यों की बधाई देते हुए कहा कि समाज की सुदृढ़ मजबूती के लिए युवाओं का योगदान अति आवश्यक है और उन सभी युवाओं को शिक्षा की ओर आगे बढ़ाते हुए शिक्षित समाज निर्माण करने की आवश्यक्ता है आज युवा पीढ़ी भारत के नवनिर्माण में अपना अमूल्य सहयोग दे रहे हैं और अग्रणी होकर देश हित के कार्य के लिए आगे बढ़कर विभिन्न क्षेत्रों में योगदान दे रहे हैं। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बाला राम साहू ने कहा कि क्षेत्र की जनता के प्रति विधायक की सजगता ने यह सिद्ध कर दिया कि एक सक्रिय जनप्रतिनिधि है जो विषम परिस्थितियों में भी जनता के साथ खड़े होकर सदैव अपना सहयोग दिए हैं। 


मंडल अध्यक्ष मुरारी यादव ने कहा कि निरंतर क्षेत्र में अनगिनत विकास कार्य हुए हैं और विधानसभा क्षेत्र के बहुप्रतीक्षित मांगो, जनसमस्याओं जनमुद्दों को विधानसभा में रखकर  विधायक ने सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया है, उनका प्रयास सदैव सफल रहा है और आगे भी उनके द्वारा किए गए कार्य और प्रयास सफल होंगे।  जिला पंचायत सदस्य दमयंती साहू एवं पूर्व जनपद सदस्य भगत यादव ने समस्त निर्माण कार्यों के लिए बधाई दिए। इस अवसर पर गजानन कारले, चिरौंजी साहू, महेंद्र पटेल, गौतम ध्रुव, सरपंच  बसंत मरकाम, रामकुमार पटेल,  चंद्रहास गौतम, डीआर गौतम, भुखन सिंह मरकाम, विजय ठाकुर, ढालूराम सिन्हा, गैंदलाल सिन्हा,  गज़उ राम,  सहित बड़ी संख्या में आदिवासी सामाजिक जन एवं ग्रामीण  उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने