पुलिस अधीक्षक ने नक्सल थाना बोराई, मेचका,सीएएफ. कैंप बहीगांव का निरीक्षण कर दिये सुरक्षा संबंधी महत्वपूर्ण निर्देश

 

नक्सली गतिविधियों से निपटने  लगातार सर्चिंग करें


धमतरी।पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने नक्सल थाना मेचका,बोराई एवं सीएएफ कैंप बहीगांव पहुंचकर आकस्मिक निरीक्षण किया।नक्सल प्रभावित थाना, चौकी ,कैंप में तैनात सीआरपीएफ एवं जिला बल के पुलिस जवानों को हमेशा सतर्क एवं सुरक्षित ड्यूटी करने के संबंध में हिदायत दिए।

इस दौरान एसपी ने थाना,चौकी, कैंप में सुरक्षा हेतु बने संतरी पोस्ट एवं गार्ड का चेकिंग कर संतरी ड्यूटी में तैनात जवान को संतरी के कर्तव्य के संबंध में पूछताछ किया एवं सुरक्षित ड्यूटी करने हेतु हिदायत दिए ।


बैरक में निवासरत पुलिस जवानों की दैनिक सुविधा एवं साफ सफाई का जायजा लेते हुए पुलिस जवानों का हाल-चाल व समस्या पूछे साथ ही साथ जवानों को स्वस्थ्य रहने के लिए नियमित रूप से व्यायाम करने तथा अपने आस-पास की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिये।


एसपी ने सीएएफ.कैंप बहीगांव में अधिकारियों की मिटिंग भी ली और जिले के नक्सली थाने एवं कैम्प को नक्सली गतिविधियों से भी निपटने लगातार सर्चिंग किए जाने एवं सुरक्षा के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिया। साथ ही सीआरपीएफ के अधिकारियों को लगातार सर्चिंग गश्त कर एरिया डोमिनेशन की कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है। आसूचना संकलन मजबूत करने पर भी जोर दिया गया।

इस दौरान बोराई थाना प्रभारी एवं थाना प्रभारी मेचका,बहीगांव कैंप प्रभारी,डीआरजी एवं अन्य पुलिस अधिकारी साथ में रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने