बाल-बैट के मधुर संगम के बीच अनिश्चिताओं का खेल हैं क्रिकेट : रंजना साहू

 



ग्राम खिड़कीटोला डागीमाचा में क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारंभ में बहनों के साथ क्रिकेट का आनंद उठाया विधायक ने


धमतरी।ग्राम खिड़कीटोला डागीमाचा में चार दिवसीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन स्व  गिरधर ध्रुव की स्मृति में आयोजित किया गया। जिसके शुभारंभ अवसर में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक रंजना डीपेंद्र साहू उपस्थित रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता धानबाई कुर्रे सरपंच ने किया। क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ मे विधायक ने पूजा अर्चना कर क्रिकेट मैदान पर फीता काटकर किया। बाल-बैट संगम के खेल का शुभारंभ में विधायक ने मैदान पर बल्ला थामते हुए क्रिकेट खेल कर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।आयोजित  टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारंभ में  मातृशक्ति बहनों के साथ क्रिकेट का आनंद विधायक रंजना साहू ने उठाया।


 इस अवसर पर विधायक ने कहा कि बाल-बैट के मधुर संगम में अनिश्चिताओं का खेल हैं क्रिकेट, जिसमें क्रिकेट खिलाड़ियों के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के बल पर कभी भी टीम का पड़ला एक से दूसरे के पाले में चला जाता है, वास्तविक में क्रिकेट सामूहिकता का खेल है जिसमें प्रत्येक खिलाड़ियों का योगदान रहता है, लेकिन किसी विशेष खिलाड़ी के कारण क्रिकेट के खेल में रोमांचकता बनी रहती है इसीलिए इस खेल को अनिश्चिताओं का खेल कहा जाता है, जिसमें कभी भी कोई टीम हार को जीत में बदल देती है। सरपंच धानबाई कुर्रे ने ग्राम पंचायत के विभिन्न मांगों को विधायक के समक्ष रखी एवं जनसमस्याओं से अवगत कराएं। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से जनपद सदस्य रुपाली ध्रुव रुद्री सरपंच अनीता यादव, रुपा नागदेवे, छन्नूराम यादव, महेंद्र नेताम, राजेश्वर नेताम, रूद्र सिंह नेताम, लखन नेताम, भूषण ध्रुव, भागीरथी, सोमन, योगेश, ओमकार, रूपेंद्र, उद्देश्य कुमार, दुर्गेश, धनेश्वर, दिनेशवर, दानी, रिखी राम, ढाल सिंह, दयालु श, गणेश, बलराम, जागेश्वर, लोकेश्वर, डूमेश्वर, घनश्याम, रवि, किरण, त्रिलोक, निरंजन, धरम, टीकू, छोटू, पंकज सहित बड़ी संख्या में खिलाड़ी उपस्थित रहे।





0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने