Breaking:ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: हत्या की वजह जानकर रह जाएंगे हैरान.....

 


आरोपी

भूपेंद्र साहू

धमतरी।मकई तालाब में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में मकेश्वर वार्ड निवासी आरोपी रफीक खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या की वजह अप्राकृतिक संबंध की मांग को बताया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

 12 दिसंबर की शाम मकई तालाब में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसकी पहचान क्रांति चतुर्वेदी सल्हेवारपारा निवासी क्रांति चतुर्वेदी के रूप में हुई थी। क्रांति 6 दिसंबर से लापता था जिसका गुम इंसान 8 दिसंबर को कोतवाली थाना में दर्ज है। लाश की सूचना मिलते ही है डीएसपी शेरसिंह बंदे, साइबर सेल प्रभारी नरेश बंजारे मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देश पर एएसपी मेघा टेम्भूरकर साहू के मार्गदर्शन में पुलिस हर एंगल से जांच शुरू कर दी।चूंकि प्रथम दृष्टया में यह हत्या का मामला लग रहा था उसी दिशा में पुलिस ने जांच शुरू कर दी।


 रफीक खान पर ऐसे हुआ शक 

पुलिस ने 6 दिसंबर से सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। 6 की रात एक कमरे में रफीक शराब लेकर आते हुए दिखाई दिया। लोगों से पूछताछ में यह भी जानकारी मिली कि आखिरी बार क्रांति चतुर्वेदी को रफीक खान के साथ देखा गया है। शक के आधार पर रफीक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 अप्राकृतिक संबंध मांगना पड़ा महंगा

 डीएसपी सारिका वैद्य ने बताया कि 6 दिसंबर की रात क्रांति और रफीक दोनों ने मिलकर शराब पी इसके बाद क्रांति, रफीक से उसके साथ अप्राकृतिक मैथुन करने कहा। रफीक के मना करने पर क्रांति अश्लील गाली गलौज करते हुए पत्थर से फेंक कर मारा। आवेश में आकर रफीक ने भी पत्थर मारा जो क्रांति के सिर पर लगी और वहीं गिर गया।उसी समय रफीक अपने पास रखे धारदार चाकू से क्रांति के गले में चार बार वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। लाश को तालाब में फेंकने के बाद वह अपने घर चला गया।इस मामले में आरोपी रफीक खान 30 वर्ष पिता स्वर्गीय गुफरान निवासी मकेश्वर वार्ड को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

 इस कार्यवाही में थाना प्रभारी उप पुलिस अधीक्षक  शेर सिंग बंदे, उप निरीक्षक सुनील कश्यप, साईबर सेल प्रभारी उप निरीक्षक नरेश कुमार बंजारे, सउनि अनिल यदु,प्र आर देवेंद्र राजपूत, आरक्षक वीरेन्द्र सोनकर, विकास द्विवेदी, धीरज डडसेना, आनंद कटकवार, कृष्ण कन्हैया, सितलेश पटेल, युवराज ठाकुर, भूपेन्द्र सिन्हा शामिल रहे।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने