Breaking:बस ने कार को मारी ठोकर,कार सवार महिला का सर धड़ से अलग,दो घायल

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी।नगरी रोड में सिंगपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में कार की पिछली सीट पर बैठी महिला की  मौके पर ही मौत हो गयी। महिला के पति और बेटे को गंभीर चोट आई हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पतताल भेजा गया।


मिली जानकारी के अनुसार धमतरी से डीआरडी की बस क्रमांक सीजी 05 जे 1717 नगरी की ओर जा रही थी। बस का चालक काफी तेज गति से बस को चला रहा था।केरेगांव से 5-6 किलोमीटर आगे सिंगपुर मोड़ पालवाड़ी के पास बस चालक ने दूसरी तरफ से आ रही हुंडई ईऑन कार Cg23 2367 को जोरदार टक्कर मार दी। बस और कार के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गये।

इस हादसे में कार की पिछली सीट पर बैठी 55 साल की मधु देवांगन की मौके पर ही मौत हो गयी। महिला का सिर धड़ से अलग होकर 50 फीट दूर फेंका गया। महिला के पति नेहरू देवांगन और बेटा प्रशांत देवांगन को गंभीर चोट आई हैं। बताया जा रहा है कि कार सवार छुरा से सिंगपुर होते हुए धमतरी आ रहे थे।घटना की जानकारी मिलते ही दुगली थाना प्रभारी रमेश साहू अपनी टीम के साथ हाईवे पेट्रोलिंग दो केरेगांव थाना प्रधान आरक्षक वीरेंद्र बैस मौके पर पहुंचे। घायलों को 108 एम्बुलेंस से धमतरी अस्पताल भेजा गया।घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस बस जप्त कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने