Breaking:बाइक पुल के रेलिंग से टकराई, हादसे में आईसीआईसीआई बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की मौत, साथी घायल

 

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पहुंचे

भूपेंद्र साहू

धमतरी।ढाबा से लौटते वक्त सोरिद पुल में हुए सड़क हादसे में धमतरी आईसीआईसी बैंक में पदस्थ असिस्टेंट मैनेजर की मौत हो गई।वहीं बाइक सवार साथी कर्मचारी घायल हो गया जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

 अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार दुमालपाठा पोस्ट सैनताला ओड़िसा निवासी मुकेश कुमार पटेल 23 वर्ष पिता कुलामणि आईसीआईसी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पदस्थ था। वर्तमान में हटकेशर में निवास करता था। शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे अपने साथी महात्मा गांधी वार्ड निवासी नितिन साहू के साथ ढाबा खाना खाने गया हुआ था। लौटते वक्त लगभग 10:15 बजे सोरिद पुल पार करते समय सामने से अचानक ट्रक आ गई।बाइक का ब्रेक लगाने पर वह रेलिंग से जा टकराया।


 सूचना मिलते ही शहर में मौजूद पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर मौके पर पहुंचे।तत्काल 108 एंबुलेंस को बुलाकर दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया।मुकेश सिर में गंभीर चोट आने पर उसे शहर के निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। नितिन के पैर में फ्रैक्चर है जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। उड़ीसा से मुकेश के परिजन पहुंचने पर पोस्टमार्टम कर शव सौंप दिया गया।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने