एनएसयूआई के छात्र महापंचायत में शामिल हुए बड़ी संख्या में विद्यार्थी

 


भूपेश बघेल के सरकार छात्र हित में सदैव कार्य कर रही है: नीरज पांडे


भूपेंद्र साहू

धमतरी।कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने बुधवार को राजीव भवन धमतरी में छात्र महापंचायत का आयोजन किया। जिसमें विभिन्न स्कूलों से पहुंचे छात्र-छात्राओं की जिज्ञासा का एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने शांत किया। इस दौरान पदाधिकारियों ने उनके पार्टी से जुड़ने एवं वोट देने की अपील भी की।

 भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा छात्र महापंचायत का आयोजन किया गया। मंच पर भिलाई विधायक व महापौर देवेंद्र यादव, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे, कांग्रेस जिला अध्यक्ष शरद लोहाना, दिव्यांगजन सलाहकार बोर्ड के अध्यक्ष मोहन लालवानी,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आकाश गोलछा, ईश्वर देवांगन,घनश्याम साहू, एनएसयूआई प्रदेश सचिव गौतम वाधवानी, जिला अध्यक्ष राजा देवांगन,शुभम साहू सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम के शुरुआत में देवेंद्र यादव ने पहुंचे विद्यार्थियों के प्रश्नों का जवाब दिया। 


मंचीय कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि एनएसयूआई लगातार छात्र हित में कार्य कर रही है। इंदिरा गांधी ने एनएसयूआई की स्थापना की थी। स्कूल कॉलेजों में समस्याओं को लेकर एनएसयूआई हमेशा सड़क की लड़ाई लड़ती रही है। वे स्वयं छात्र राजनीति से यहां तक पहुंचे हैं। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आपका पहला वोट भूपेश बघेल के नाम पर जाना चाहिए। सरकार ने 279 आत्मानंद स्कूल खुले हैं जिससे एक बड़ा वर्ग को फायदा हुआ है।सरकार हमेशा ही छात्र हित में कार्य कर रही है। खेलकूद को लगातार बढ़ावा दिया जा रहा है।राजीव मितान क्लब के माध्यम से युवाओं को जोड़ने का प्रयास सरकार ने किया है। 

इस दौरान छात्रों के सवालों का भी उन्होंने जवाब दिया। जिसमें शंकरदाह स्कूल में मैदान की कमी, कबड्डी के लिए मेट, पीजी कॉलेज कुरूद में कॉलेज बस की मांग के अलावा अन्य सवाल भी थे। जिलाध्यक्ष शरद लोहाना ने संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी व एनएसयूआई से जुड़ने का आह्वान किया है और कहा कि आपको जब भी मौका मिले हमारी पार्टी को ही वोट दें। मोहन लालवानीने कहा कि आपको जो भी काम करना है उसका संकल्प लें आपको सफलता जरूर मिलेगी। छात्रों को मंच के अन्य पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने