मुख्यमंत्री बघेल को जन्म दिवस पर बधाई देने उमड़ा जनसैलाब


 मंत्रिमंडल के सहयोगियों, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, ईष्ट मित्रों, स्कूली बच्चों और आम नागरिकों ने दी बधाई

रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उनके जन्मदिवस पर मंत्रिमंडल के सहयोगियों, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, ईष्ट मित्रों, स्कूली बच्चों और बड़ी संख्या में आम नागरिकों ने बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ, सुदीर्घ और मंगलमय जीवन की कामना की।  सिविल लाईन स्थित मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित सादे समारोह में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा ।


 बड़ी संख्या में लोगों ने गुलदस्ते, हल, स्मृति चिन्ह, शाल श्रीफल भेंट कर मुख्यमंत्री को पगड़ी पहनाकर जन्म दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। बधाई देने वालों में उद्योग मंत्री  कवासी लखमा, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, पूर्व सांसद  करुणा शुक्ला, विधायक  धनेद्र साहू, विधायक देवेंद्र यादव और अनेक जनप्रतिनिधि शामिल थे। 


इसके अलावा राज्य प्रशासन के मुख्य सचिव  सुनील कुजूर, अपर मुख्य सचिव  सी.के. खेतान, अपर मुख्य सचिव  अमिताभ जैन, डीजीपी  डी एम अवस्थी, श्री अशोक जुनेजा सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन की बधाई दी

 प्रयास विद्यालय के बच्चों ने जब अलग अंदाज में दी मुख्यमंत्री कोे जन्म दिवस की बधाई

 आज उनके निवास में प्रयास आवासीय विद्यालय रायपुर के बच्चों ने उनकी माताजी का मुखौटा लगाकर हैप्पी बर्थ डे टू यू  गा कर एक अलग ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। बच्चों का यह अलग अंदाज मुख्यमंत्री के दिल को छू गया और वे भाव-विभोर हो उठे।मुख्यमंत्री इन बच्चों से आत्मीयता से मिले और टाफियां देकर उनका मुह मीठा कराया एवं उनकी पढ़ाई और दी जा रही कोचिंग के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने बच्चों को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।


 

जब कृष्ण-राधा बन बच्चे पहुंचे मुख्यमंत्री निवास

श्री कृष्ण जन्म अष्टमी के अवसर पर नन्हें-मुन्ने बच्चे राधा-कृष्ण का रूप धारण कर मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने कृष्ण राधा का रूप धरे बच्चों की आव-भगत की। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने राधा-कृष्ण का रूप धरे इन नन्हे-मुन्ने बच्चों की पूजा अर्चना करते हुए प्रदेश की जनता की समृद्धि और खुशहाली की कामना की। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश वासियों को जन्माष्टमी पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी।

 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने