पुल पर सीमेंट से भरा ट्रक गिरा


सिहावा क्षेत्र में भारी बारिश, आवागमन अवरुद्ध



भूपेंद्र साहू
धमतरी, सिहावा क्षेत्र में 24 घंटे से अधिक समय से लगातार हो रही बारिश से अब नदी नाले उफान पर आ गए हैं। ऐसे ही सीता नदी और अठदरहा पुल के ऊपर पानी का बहाव शुरू होने सेआवागमन अवरुद्ध हो गया है। शनिवार की सुबह से ही पुल पर पानी चढ़ना शुरु हो गया था ।

इस बीच खतरा मोल लेकर ट्रक चालक पुल पार करने लगे थे। ऐसे ही दो ट्रकों के पार होने के बाद रायपुर से कोरापुट सीमेंट भरकर जा रही ट्रक चालक ने पुल पार करने की कोशिश की और वह दाहिने तरफ ज्यादा घुमा दिया। जिसकी वजह से देखते ही देखते सीमेंट से भरी ट्रक पुल पर से गिर गया ।तत्काल कंडक्टर और चालक बाहर निकल कर आए। अब तक ट्रक पुल में पड़ा हुआ है। आवागमन अवरुद्ध होने से वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई दिखाई दी ।

इस संबंध में बोराई के जनप्रतिनिधि मनोज साक्षी ने बताया कि लगातार बारिश होने की वजह से बुडरा क्षेत्र टापू ग्रस्त हो जाता है। सीता नदी पुल पर पानी की वजह से आवागमन बंद हो जाता है। आपातकालीन की स्थिति में उन्हें कांकेर या उड़ीसा जाना पड़ता है ।पुल को ऊंचा करने के लिए लगातार आवेदन दिया जा चुका है लेकिन शासन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है ।बारिश की वजह से 

पुल में पानी का बहाव है, ट्रक पुल में गिर गया है ।पानी होने की वजह से ट्रक को नहीं निकाला जा सका है ।शाम होने के बाद बैरियर से आवागमन बंद कर दिया गया है ।रविवार को यदि पानी कम होती है तो ट्रक को निकाला जाएगा ।
                                                                                  सुनील शर्मा 
                                                                                 अनुविभागीय अधिकारी नगरी

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने