VDO:इस चुनाव प्रणाली से खरीद फरोख्त बढ़ेगी:रमन सिंह



नगरीय निकाय चुनाव प्रणाली के विरोध में धरना प्रदर्शन 

 

मनाया गया जन्मदिन

भूपेंद्र साहू
धमतरी।छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा जो नगरीय निकाय चुनाव के लिए मसौदा तैयार किया गया है उसके विरोध में प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन किए गए ।इसी सिलसिले में धमतरी के गौशाला मैदान में भी भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया। जिसमें विशेष रूप से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह शामिल हुए ।उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि कार्यकर्ताओं में अभी अभूतपूर्व उत्साह है यह मेरा सौभाग्य है कि धमतरी के धरने में शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ ।धमतरी के अपराजेय नगर पालिका को हमने नगर निगम बनाया था ।अब भूपेश बघेल षड्यंत्र के तहत इसे हटाने की कोशिश कर रहे हैं जनता का आशीर्वाद है कि आने वाले समय में 90 फ़ीसदी जगहों पर भाजपा की जीत होगी।

उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था समाप्त हो गई है ।कांग्रेसी ट्रांसफर उद्योग में लगे हुए हैं ।सरकार कर्ज में डूबी हुई है, ब्याज पटाने के लिए भी कर्ज लेने की जरूरत पड़ रही है ।कर्मचारियों के पेमेंट के लिए पैसा नहीं है ।भूपेश को नगरीय निकाय में पराजय का भय है इसलिए वह इसमें फेरबदल कर रही है। जनता इसको नकार देगी ।बीजेपी की ही जीत होगी ।इस चुनाव प्रणाली से खरौद फरोख्त बढ़ेगा।भूपेश सरकार पराजय से डर चुकी है सरकार का आत्मा विश्वास खत्म हो चुका है ।राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर इस अध्यादेश को रोकने का निवेदन किया जा रहा है इस दौरान विधायक रंजना साहू पूर्व विधायक इंदर चोपड़ा महापौर अर्चना चौबे,जिला पंचायत अध्यक्ष रघुनंदन साहू भाजपा जिला अध्यक्ष रामु रोहरा सरला जैन सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे ।

कार्यक्रम के पश्चात रमन सिंह विंध्यवासनी मंदिर पहुंचे जहां से मां का आशीर्वाद लेकर चित्रकूट के लिए रवाना हो गए।


मंच के पास अचानक गाय घुसने से मचा हड़कंप 

रमन सिंह के उदबोधन के दौरान गौशाला की एक गाय अचानक घुस गई ।इसी मामले पर तंज कसते हुए डॉ रमन सिंह ने कहा कि नरवा घुरवा गुरुवा बाड़ी का नाम लेते ही गाय भी विरोध करने पहुंची थी जो विरोध प्रदर्शन कर चली गई।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने