VDO:प्रधानमंत्री की अपील पर जनता कर्फ्यू का धमतरी में जबरदस्तअसर, सड़कें सुनसान



 कोरोना से लड़ने लोगों ने दिया सहयोग 

रत्नाबांधा चौक 
सदर बाजार

भुपेंद्रसाहू
धमतरी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को जनता कर्फ्यू घोषित किया गया ।  देश प्रदेश के साथ धमतरी में खासा असर देखने को मिला ।सड़कें सुनसान नजर आई। 
रामबाग सब्जी बाजार
 
गोल बाजार 
ऐसा लग रहा था मानो सही में कर्फ्यू लगा हुआ है ।लोगों ने यही कहा कि अपने जीवन में ऐसी सुनसान शायद कभी नहीं देखी थी ।चारों तरफ सिर्फ सुनसान सड़कें  दिखाई दे रही थी। पुलिस के जवान लगातार लोगों को जागरूक करते हुए दिखाई दिए। कोरोना से अब तक धमतरी जिला का अछूता है और यही दुआ कर रहे हैं कि धमतरी में एक भी पॉजीटिव केस ना मिले। इसी जंग में सब कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं ।
 
 
लक्ष्मी निवास चौक
एमटीआई न्यूज़ आपको कोरोना से संबंधित पल पल खबरें लगातार पहुंचाता रहेगा।
 
 
ट्रैफिक जवान मुस्तैदी से चौक चौराहा में खड़े हैं दुकानें बंद है ऐसे में उन्हें पानी की समस्या हो सकती थी धमतरी जेसीआई शाइन अध्यक्ष टीडी सिन्हा ने सभी जवानों को पानी की बोतल उपलब्ध कराई।
  कलेक्टर ने की ‘जनता कर्फ्यू’ के बाद भी नागरिकों से घरों में बने रहने व भीड़भाड़ से बचने की अपील
 
कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी रजत बंसल ने कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए आज 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ के दौरान जिलावासियों द्वारा किये जा रहे स्वस्फूर्त सहयोग की सराहना की है। कलेक्टर ने ‘जनता कर्फ्यू’ रात 9 बजे के बाद भी यथासम्भव आगामी 31 मार्च तक लोगों से घरों में बने रहने तथा भीड़भाड़ से बचने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए नागरिक के इसी प्रकार आगे भी सक्रिय सहयोग की अपेक्षा है। उन्होंने कहा है कि प्रशासन, नागरिकों की मदद और जीवन रक्षा के लिए सदैव तत्पर है।
कलेक्टर ने अपील करते हुए कहा है कि जिले में धारा 144 लगी है और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये 31 मार्च तक सार्वजनिक स्थल पर न जायें, अनावश्यक भीड़ से बचें और अपने-अपने घरों पर ही समय व्यतीत करें। इस दौरान अतिआवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठान और कार्य-स्थल भी लगातार बंद रखें। कहीं भी किसी कारण से एकत्र न हों और न ही रुककर खड़े हों। उन्होंने कहा कि आपका सहयोग कोरोना वायरस से होने वाली महामारी के फैलाव और संक्रमण को रोकेगा। आमजनता का यह कदम राष्ट्रहित और कर्तव्यपराणता के रूप में उदाहरण बनेगा और कोरोना वायरस की रोकथाम व नियंत्रण में मील का पत्थर साबित होगा।
 
 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने